logo-image

IPL 2021: RCB की हार पर फैंस क्रिश्चियन की गर्भवती पार्टनर को कहे अपशब्द, इस खिलाड़ी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आरसीबी (RCB) की हार के बाद लोगों ने डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) पर गुस्सा उतारा. लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी पार्टनर जॉर्जिया डन को भी अपशब्द कहा. टीम के साथी खिलाड़ी मैक्सवेल ने क्रिश्चियन का बचाव किया. उन्होन लोगों को भी जमकर लताड़ा.

Updated on: 12 Oct 2021, 06:05 PM

नई दिल्ली:

सोमवार को आईपीएल (IPL) के इस सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया. इस नॉकआउट मुकाबले में कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) को हार का सामना करना पड़ा. केकेआर (KKR) ने आरसीबी को चार विकेट से हराया. आरसीबी (RCB) की हार के बाद फैंस इतने मायूस हो गये कि टीम के खिलाड़ियो को उनके गुस्से का सामना करना पड़ा. इस हार से जितने मायूस आरसीबी के फैंस हुए हैं, उससे कहीं ज्यादा मायूस टीम के कप्तान विराट कोहली हुए. आरसीबी (RCB) की हार के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. आरसीबी के फैंस डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) पर सबसे ज्यादा गुस्सा हुए. लोगों ने सोशल मीडिया पर डेनियल क्रिश्चियन की गर्भवती पार्टनर जॉर्जिया डन (Jorgia Dunn) को भी अपशब्द कहा.  

आपको बता दें कि डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने आरोप लगाया कि उनकी गर्भवती साथी जॉर्जिया डन को आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा. इसके बाद टीम के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने सोशल मीडिया पर डेनियल क्रिश्चियन का बचाव किया. मैक्सवेल ने सोशल मीडिया पर लोगो को जमकर लताड़ लगाई है. मैक्सवेल ने ट्वीटर पर लिखा कि आरसीबी के लिए यह शानदार सीजन रहा. दुर्भाग्य से हम वहां तक पहुंचने से दूर रह गए, जहां पहुंचना था. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हमारे लिए यह आईपीएल खराब रहा. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर टीम को लेकर कचरा फैला रहे हैं, जो निंदनीय है. हम भी इंसान हैं जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं. अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की बजाए बेहतर इंसान बनें.

मैक्सवेल ने सोशल मीडिय़ा पर आगे लिखा कि आरसीबी के असली प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. दुर्भाग्यवश कुछ ऐसे लोग हैं, जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं. यह अस्वीकार्य है. कृपया उनके जैसा मत बनो.

डेनियल क्रिश्चियन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पार्टनर की ओर से किए गए एक पोस्ट पर उसे गाली दी गई है. क्रिश्चियन ने कहा, मेरी पार्टनर के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को देखें. आज रात हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन यह खेल है. कृपया, उसे इससे बाहर रहने दें. 

एलिमिनेटर मुकाबले में डेनियल क्रिश्चियन का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. उन्होने 1.4 ओवर की गेंदबाजी कर 29 रन खर्च कर दिया था. वहीं बल्लेबाजी में 9 रन बनाकर रन आउट हो गये थे. इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा.