News Nation Logo
शाहरुख खान और अनन्या पांडे के घर NCB की छापेमारी भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 18,454 नए मामले आए और 160 लोगों की कोरोना से मौत हुई पीएम मोदी ने RML अस्पताल में वैक्सीनेशन सेंटर पर स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ बातचीत की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अपने दो दिवसीय दौरे पर बेंगलुरु पहुंचे किसान सड़कों को अनिश्चित काल के लिए अवरुद्ध नहीं कर सकते: सुप्रीम कोर्ट किसानों को विरोध करने का अधिकार: सुप्रीम कोर्ट पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एम्स में इंफोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन का उद्घाटन किया हमारी सरकार ने कैंसर की 400 दवाओं की कीमतों को कम करने के लिए कदम उठाए हैं: पीएम मोदी बॉम्बे हाईकोर्ट आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा: आर्यन खान के वकील भिंड में भारतीय वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश, हादसे में पायलट घायल: भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह मरीज़ को आयुष्मान भारत योजना के तहत मुफ़्त में इलाज मिलता है, तो उसकी सेवा होती है: पीएम मोदी भारत ने वैक्सीन मैत्री के माध्यम से दुनिया के देशों में मदद पहुंचाने का काम किया: अनुराग ठाकुर दुनिया को भारत ने दिखाया है कि बड़े से बड़ा लक्ष्य भी प्राप्त किया जा सकता है: अनुराग ठाकुर 100 करोड़ वैक्सीनेशन डोज़ का आंकड़ा पार होने पर लोगों का आभार: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भारत में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार, देशभर में मन रहा जश्न निजी भागीदारी से भी मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं - पीएम मोदी FDA ने मॉडर्ना और जॉनसन एंड जॉनसन के मिक्‍स एंड मैच टीकाकरण को दी मंजूरी उत्तराखंड में भारी बारिश से अब तक 54 लोगों की मौत, 19 जख्मी और 5 लापता डोनाल्ड ट्रंप ने 'TRUTH Social' नामक अपना खुद का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

IPL 2021: RCB की हार पर फैंस क्रिश्चियन की गर्भवती पार्टनर को कहे अपशब्द, इस खिलाड़ी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आरसीबी (RCB) की हार के बाद लोगों ने डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) पर गुस्सा उतारा. लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी पार्टनर जॉर्जिया डन को भी अपशब्द कहा. टीम के साथी खिलाड़ी मैक्सवेल ने क्रिश्चियन का बचाव किया. उन्होन लोगों को भी जमकर लताड़ा.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 12 Oct 2021, 06:05:02 PM
Dan Christian

Dan Christian (Photo Credit: danchristian54 )

नई दिल्ली:

सोमवार को आईपीएल (IPL) के इस सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया. इस नॉकआउट मुकाबले में कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) को हार का सामना करना पड़ा. केकेआर (KKR) ने आरसीबी को चार विकेट से हराया. आरसीबी (RCB) की हार के बाद फैंस इतने मायूस हो गये कि टीम के खिलाड़ियो को उनके गुस्से का सामना करना पड़ा. इस हार से जितने मायूस आरसीबी के फैंस हुए हैं, उससे कहीं ज्यादा मायूस टीम के कप्तान विराट कोहली हुए. आरसीबी (RCB) की हार के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. आरसीबी के फैंस डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) पर सबसे ज्यादा गुस्सा हुए. लोगों ने सोशल मीडिया पर डेनियल क्रिश्चियन की गर्भवती पार्टनर जॉर्जिया डन (Jorgia Dunn) को भी अपशब्द कहा.  

आपको बता दें कि डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने आरोप लगाया कि उनकी गर्भवती साथी जॉर्जिया डन को आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा. इसके बाद टीम के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने सोशल मीडिया पर डेनियल क्रिश्चियन का बचाव किया. मैक्सवेल ने सोशल मीडिया पर लोगो को जमकर लताड़ लगाई है. मैक्सवेल ने ट्वीटर पर लिखा कि आरसीबी के लिए यह शानदार सीजन रहा. दुर्भाग्य से हम वहां तक पहुंचने से दूर रह गए, जहां पहुंचना था. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हमारे लिए यह आईपीएल खराब रहा. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर टीम को लेकर कचरा फैला रहे हैं, जो निंदनीय है. हम भी इंसान हैं जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं. अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की बजाए बेहतर इंसान बनें.

मैक्सवेल ने सोशल मीडिय़ा पर आगे लिखा कि आरसीबी के असली प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. दुर्भाग्यवश कुछ ऐसे लोग हैं, जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं. यह अस्वीकार्य है. कृपया उनके जैसा मत बनो.

डेनियल क्रिश्चियन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पार्टनर की ओर से किए गए एक पोस्ट पर उसे गाली दी गई है. क्रिश्चियन ने कहा, मेरी पार्टनर के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को देखें. आज रात हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन यह खेल है. कृपया, उसे इससे बाहर रहने दें. 

एलिमिनेटर मुकाबले में डेनियल क्रिश्चियन का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. उन्होने 1.4 ओवर की गेंदबाजी कर 29 रन खर्च कर दिया था. वहीं बल्लेबाजी में 9 रन बनाकर रन आउट हो गये थे. इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा. 

 

 

 

First Published : 12 Oct 2021, 05:58:30 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.