logo-image

IPL 2021 के पहले ही फेज में लगे 50 से भी ज्यादा छक्के, जानिए यहां 

आईपीएल 2021 का रोमांच इस वक्त चल रहा है. अभी तक आईपीएल का पहला ही फेज चल रहा है, यानी सभी टीमें अपना पहला पहला मैच ही खेल रही हैं और इस पहले फेज के पूरे होने से पहले ही आईपीएल 2021 में 50 छक्के लग चुके हैं.  

Updated on: 12 Apr 2021, 08:57 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 PBKS vs RR IPL 14 Sixes Count : आईपीएल 2021 का रोमांच इस वक्त चल रहा है. अभी तक आईपीएल का पहला ही फेज चल रहा है, यानी सभी टीमें अपना पहला पहला मैच ही खेल रही हैं और इस पहले फेज के पूरे होने से पहले ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 50 छक्के लग चुके हैं.  आने वाले दिनों में आईपीएल 14 (IPL 14 ) के और भी मैच खेले जाएंगे, ऐसे में हो सकता है कि आईपीएल 2021 में छक्कों की बारिश आपको देखने के लिए मिले. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 KKRvsMI : अब KKR के सामने होगी पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस, क्रिस लिन ....

आईपीएल 2021 का पहला मैच नौ अप्रैल को खेला गया था, जब चेन्नई में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और  विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के बीच मैच खेला गया था. इसी मैच की पहली पारी से छक्के लगने शुरू हो गए थे, जो चौथा मैच आते आते 50 से भी ज्यादा छक्कों में तब्दील हो गए. आईपीएल 2021 का 50वां छक्का टूर्नामेंट के चौथे मैच में लगा, जब पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच चल रहा था. इस मैच में दीपक हुड्डा ने लगातार छक्के मारकर 50 वां छक्का लगाया. यानी अभी चौथा मैच और पहला फेज पूरा भी नहीं हुआ था कि छक्कों की संख्या अर्धशतक पार कर गई. इससे समझा जा सकता है कि आईपीएल 2021 में किस दर्जे की क्रिकेट खेली जा रही है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : किंग्स पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की क्या होगी प्लेइंग इलेवन 

अभी तक खेले गए मैचों में पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने जीता, वहीं दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने नाम किया और तीसरे मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी. अब चौथा मैच किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. देखना होगा कि इस मैच में कौन सी टीम किस पर भारी पड़ेगी. अभी तो इस क्रिकेट के महाकुंभ की शुरुआत हुई है, आगे अभी तो करीब डेढ़ महीने का फटाफट क्रिकेट खेला जाना बाकी है, देखना होगा कि इस बार का आईपीएल का खिताब कौन सी टीम जीतेगी.