logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

PBKS vs RCB : पंजाब से मिली करारी हार के बाद बोले कप्तान विराट कोहली, कुछ बदलाव करने होंगे

पंजाब ने कप्तान लोकेश राहुल के नाबाद 91 की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बरार की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हरा दिया.

Updated on: 01 May 2021, 06:30 AM

नई दिल्ली :

IPL 2021 PBKS vs RCB : आईपीएल 2021 के 26वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने संकेत दिए हैं कि टीम अगले मैच में कुछ बदलाव के साथ उतरेगी. पंजाब ने कप्तान लोकेश राहुल (KL Rahul) के नाबाद 91 की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बरार की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हरा दिया.

यह भी पढ़ें : PBKS vs RCB : केएल राहुल और हरप्रीत बराड़ ने दिलाई पंजाब को बहुत बड़ी जीत 

मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी अच्छी शुरुआत के बाद हमने 5 विकेट लेकर वापसी की. कुछ ज्यादा रन दिए अंत में. 160 चेज करना चाहते थे हम. हम बल्लेबाजी में बड़ी साझेदारी नहीं लगा पाए. अगले मुकाबले में थोड़े बदलाव करने होंगे. टीम का कॉम्बिनेशन ऐसा है कि रजत पाटीदार को नंबर 3 पर बैटिंग करने भेज रहे हैं. रजत पाटीदार अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन आज शायद उनका दिन नहीं था. उन्होंने कहा कि हमने 25 रन ज्यादा दे दिए. पंजाब किंग्स के कप्तान केएल को अगर हम जल्दी आउट कर लेते तो रनगति रुक जाती, पर हम वह नहीं कर पाए. अगर हम 60-65 रनों से हारते तो बहुत फर्क पड़ता. हालांकि आखिर में हर्षल पटेल और काइल जेमिसन ने अहम रन बनाए. 

यह भी पढ़ें : RCB vs PBKS : पंजाब किंग्स ने कैसे रोका RCB का विजयरथ, जानिए जीत के 5 बड़े कारण 

बता दें कि केएल राहुल के नाबाद 91 रन और उसके बाद हरप्रीत बराड़ की शानदार गेंदबाजी के दम पर पंजाब किंग्स ने विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को 34 रन से हरा दिया. आईपीएल 14 में आरसीबी की ये दूसरी हार है. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने हराया था. टीम के हालांकि अभी भी दस अंक हैं. वहीं पंजाब किंग्स की ये तीसरी जीत है और टीम के पास अब छह अंक हो गए हैं. इतने ही अंक रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के भी हैं. अब दोनों टीमों बराबरी पर पहुंच गई हैं. इससे आगे मैच और भी रोचक होंगे, इसकी पूरी उम्मीद है. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाज करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए थे. आरसीबी की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 145 रन ही बना सकी और मैच में उसे 34 रन से हार मिली.