logo-image

PBKS vs KKR: ये हो सकती है पंजाब-केकेआर की प्लेइंग 11, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच रिपोर्ट

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच यह मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. यह पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जाती है. यहां छक्के-चौके की खूब बारिश होती है. ऐसे में यहां कोलकता और पंजाब के बीच एक ह

Updated on: 01 Apr 2023, 10:49 AM

नई दिल्ली:

Punjab Kings vs Kolkata Knight Riders: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दूसरे मैच में आज पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के यह मुकाबला पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में आज दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच में पंजाब किंग्स की कमान शिखर धवन (Shikhar Dhwan) के हाथों में होगी. वहीं दूसरी ओर नितीश राणा (Nitish Rana), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की गैरमौजूदगी में केकेआर की कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे. दोनों ही टीमों मजबूत लग रही है और खिताब की दावेदार मानी जा रही है. 

आईएस बिंद्रा स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच यह मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जाती है. यहां छक्के-चौके की खूब बारिश होती है. ऐसे में यहां कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के पहले इम्पैक्ट प्लेयर बने CSK के तुषार देशपांडे, जानें कौन बना दूसरा खिलाड़ी?

पंजाब किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स हेड टू हेड

आईपीएल में पंजाब और केकेआर की हेड टू हेड की बात करें तो दोनों टीमें कुल 30 बार एक दूसरे से टकरा चुकी है. जिसमें से केकेआर ने 20 मैचों में जीत हासिल की है. जबकि पंजाब किंग्स सिर्फ 10 मैच ही जीतने में कामयाब हो पाई है. 

ऐसी हो सकती हैं पंजाब-केकेआर की संभावित प्लेइंग 11:

पंजबा किंग्स- शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, सैम कुरेन, सिकंदर रजा, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, राहुल चाहर.

कोलकाता नाइट राइडर्स- वेंकटेश अय्यर, नारायण जदादीसन, नीतीश राणा (कप्तान), रहमतुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, वैभव अरोड़ा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Opening Ceremony: अरिजीत सिंह ने फैंस से मांगी माफी, जानें क्यों कहा 'भूल-चूक करें माफ'?