logo-image

PBKS vs GT Dream11 Team : पंजाब और गुजरात के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुनें कप्तान

PBKS vs GT Dream 11 : आईपीएल का 37वां मैच 21 अप्रैल को पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. तो चलिए जानते हैं पंजाब बनाम गुजरात के इस मैच में आप किन खिलाड़ियों को चुनकर अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

Updated on: 21 Apr 2024, 01:14 PM

नई दिल्ली:

Punjab Kings vs Gujarat Titans Dream 11 Team : पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल का 37वां मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें मुल्लांपुर महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम में आमने-सामने होगी. पंजाब किंग्स और गुजरात दोनों की इस सीजन अबतक अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है. शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात इस सीजन 7 में से 3 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर काबिज है. जबकि पंजाब किंग्स 7 में से 2 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है. तो चलिए जानते हैं कि PBKS vs GT के मैच में किन खिलाड़ियों का चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

वहीं इस सीजन में पंजाब ने गुजरात को पिछले मुकाबले में हरा दिया था. अब शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम बदले के इरादे से मैदान पर उतरेगी. पंजाब के नियमित कप्तान शिखर धवन चोटिल हैं. लिहाजा गुजरात के खिलाफ भी सैम करन टीम ही कप्तानी कर सकते हैं.

कैसी होगी महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम की पिच?

पंजाब और गुजरात के बीच यह मुकाबला पंजाब के महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच की बात करें तो यहां तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहता है. वहीं इस पिच पर स्पिन गेंदबाज से ज्यादा तेज गेंदबाज का जलवा देखने को मिलता है. ऐसे में यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करती है, जिससे नमी का फायदा उठाया जा सके. 170 से 180 रन ही जीत के लिए काफी होंगे. बीच के ओवर्स में स्पिनर्स को कुछ मदद मिल सकती है.

पंजाब और गुजरात की ड्रीम11 टीम (PBKS vs GT Dream 11 Team)

कप्तान - शुभमन गिल

उपकप्तान - राशिद खान

विकेटकीपर - ऋद्धिमान साहा, जितेश शर्मा

बल्लेबाज - डेविड मिलर, साई सुदर्शन, आशुतोष शर्मा, प्रभसिमरन सिंह

ऑलराउंडर - सैम करन

गेंदबाज - कगीसो रबाडा, मोहित शर्मा

पंजाब और गुजरात की संभावित प्लेइंग11

PBKS की संभावित प्लेइंग11 : प्रभसिमरन सिंह/अथर्व तायडे, राइली रूसो, सैम करन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगीसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

GT की संभावित प्लेइंग11 : शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद/अज़मतुल्लाह उमरजई, स्पेंसर जॉनसन, संदीप वारियर