logo-image

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के बीच चोटिल हुए पंजाब के कप्तान शिखर धवन, इतने दिनों तक मैदार से रहेंगे

IPL 2024: आईपीएल 2024 के बीच पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. टीम का कप्तान शिखर धवन चोटिल हो गए हैं, जिस वजह से वह आने वाले कुछ मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

Updated on: 14 Apr 2024, 01:30 PM

नई दिल्ली:

Shikhar Dhawan IPL 2024 : आईपीएल 2024 का रोमांच जारी है. इसी बीच पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के कप्तान शिखर धवन चोटिल हो गए हैं. जिसकी वजह से वह कुछ मुकाबले नहीं खेल पाएंगे. पंजाब किंग्स के हेड ऑफ क्रिकेट डेवलपमेंट ने शिखर धवन की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है और बताया है कि ये धवन आने वाले कितने दिनों तक मैदान से बाहर रहने वाला है. 

इतने दिन तक मैदान से बाहर रहेंगे धवन

आईपीएल 2024 का 27वां मैच पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था. इस मैच में Shikhar Dhawan नहीं खेले थे. दरअसल वह कंधे की चोट के जूझ रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले के बाद पंजाब किंग्स के हेड ऑफ क्रिकेट डेवलपमेंट संजय बांगड़ ने संकेत दिया कि कप्तान शिखर धवन कंधे की चोट के की वजह से कम से कम 7 से 10 दिन मैदान से बाहर रहेंगे. ऐसे में वह आने वाले कुछ मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें: 'अच्छे रिजल्ट मिले हैं...', मिचेल स्टार्क को ट्रोल करने वालों को गौतम गंभीर ने दिया करारा जवाब

संजय बांगड़ ने दिया ये अपडेट 

बता दें कि IPL 2024 शुरु होने से पहले जब सभी 10 टीमों के कप्तानों का फोटोशूट हुआ था तो जितेश शर्मा को भेजा पंजाब ने भेजा था और उन्हें टीम का उपकप्तान घोषित किया था, क्योंकि धवन बुखार के कारण नहीं जा सके थे, लेकिन जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में सैम करन टॉस के लिए आए तो सभी हैरान रह गए. इस पर बांगड़ ने कहा कि उनकी भूमिका हमेशा से तय थी. उन्होंने कहा कि सैम पिछले साल भी टीम की कप्तानी कर चुका है. वह ब्रिटेन से देर से आने वाला था और कुछ अभ्यास सत्र में भाग लेना चाहता था. यही वजह है कि कप्तानों की मीटिंग में हमने उसकी बजाय जितेश शर्मा को चेन्नई भेजा.