logo-image

पठान ने कहा- चाहर की जगह इस युवा खिलाड़ी को मिले मौका, Dhoni का मिलेगा गाइडेंस

पठान ने कहा, एक खिलाड़ी है जो अभी यंग है और उत्साहित है वह है हैंगरगेकर. आप जानते हैं कि वह एक शानदार युवा प्रतिभा है.

Updated on: 21 Mar 2022, 11:12 AM

highlights

  • इरफान पठान ने कहा, राजवर्धन के रूप में सीएसके के पास शानदार युवा प्रतिभा
  • पठान ने कहा, दीपक चाहर की वापसी तक राजवर्धन एक बेहतर विकल्प
  • पूर्व क्रिकेटर ने कहा, धोनी जैसे खिलाड़ी होने की वजह से युवा खिलाड़ियों के लिए राह आसान

 

मुंबई:

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की शुरुआत से तीन हफ्ते पहले गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बड़ा झटका लगा है क्योंकि दीपक चाहर लगभग आधे सीजन के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. अब इस स्टार गेंदबाज की अनुपस्थिति में टीम की योजनाओं को प्रभावित करने की पूरी संभावना है. इस बीच भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को लगता है कि CSK के पास एक शानदार युवा प्रतिभा है जो चाहर की टीम में वापसी तक बेहतर विकल्प हैं. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, फिर हो सकते हैं फैंस मायूस!

अंडर-19 विश्व कप 2022 में राजवर्धन हंगरगेकर की तेज गेंदबाजी कौशल और निचले क्रम में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने सभी का ध्यान खींचा था.  स्टार स्पोर्ट्स के शो 'गेम प्लान' के दौरान पठान ने युवा खिलाड़ी की क्षमता की सराहना की और स्वीकार किया कि अगर वह किसी अन्य फ्रेंचाइजी में होता तो उसे उसके बारे में चिंता होती, लेकिन सीएसके में उसका मार्गदर्शन करने के लिए एमएस धोनी जैसे टीम लीडर है. इस बार शार्दुल ठाकुर भी नहीं हैं इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि आपको उनकी जगह बेहतर खिलाड़ी मिले.

पठान ने कहा, एक खिलाड़ी है जो अभी यंग है और उत्साहित है वह है हैंगरगेकर. आप जानते हैं कि वह एक शानदार युवा प्रतिभा है. अगर कोई युवा खिलाड़ी दूसरी टीम में आता है तो मैं थोड़ा और चिंतित हो सकता था, लेकिन उनके पास एमएस धोनी हैं, उनका कप्तान स्टंप के पीछे है और इससे युवा लोगों के लिए चीजें बहुत आसान हो जाती हैं. इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें चाहर की जगह यह खिलाड़ी मिल गया है.