logo-image
लोकसभा चुनाव

Pat Cummins in IPL 2022 : कमिंस ने बुमराह को किया गुमराह, ठोक डाले इतने रन!

Pat Cummins in IPL 2022 : मुंबई की ट्रेन ट्रैक से उतर चुकी है. इस टीम की ये लगातार तीसरी हार थी. अब रोहित शर्मा को अपने B प्लान पर काम करना जरूरी है.

Updated on: 07 Apr 2022, 10:37 AM

नई दिल्ली :

Pat Cummins in IPL 2022 : आईपीएल 2022 के बीते मैच में कई सारे रिकॉर्ड्स देखने को मिले. एक तरफ जहां पोलार्ड की आतिशी पारी देखने को मिली. वहीं पैट कमिंस के बल्ले ने खूब धूम मचाई. कल मैच था कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच. जैसे यह दोनों टीमें है वैसे ही मुकाबला कड़ा होने की पूरी उम्मीद थी. हालांकि मुंबई के बल्लेबाजों की तरफ से वह प्रदर्शन देखने को नहीं मिला जिसके लिए वह जाने जाते हैं लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों ने धूम मचा कर रख दी.

कोलकाता के सामने 162 रन का टारगेट था जिसको टीम ने 16 ओवर में हासिल कर लिया और इसमें सबसे ज्यादा योगदान दिया पैट कमिंस ने, जिन्होंने 56 रन बनाए और सिर्फ उसके लिए 15 गेंद ही ली. उनकी इस पारी में 4 चौके और 6 छक्के शामिल थे. स्ट्राइक रेट की बात करें तो वह 370 से ऊपर था. यानी पैट कमिंस की इस धमाकेदार पारी को देखकर मुंबई के गेंदबाज भी पानी मांगने लगे. जसप्रीत बुमराह भी पैट कमिंस के सामने बेबस नजर आए और अपने कोटे के 4 ओवर भी पूरे नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : पोलार्ड ने खोल दिए धागे, गेल भी हो गए पीछे!

इस जीत के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स अपनी पटरी पर लौट आई है और उम्मीद ये कर रहे हैं कि ये टीम ऐसे ही जीतती जाएगी और प्लेऑफ में जगह बना लेगी. वहीं दूसरी तरफ मुंबई की ट्रेन ट्रैक से उतर चुकी है. इस टीम की ये लगातार तीसरी हार थी. अब रोहित शर्मा को अपने B प्लान पर काम करना जरूरी है.