logo-image

IPL 2022: KKR की टीम में शामिल हुआ ये खतरनाक गेंदबाज, विरोधियों में दहशत!

यह खिलाड़ी आईपीएल में शामिल होने से पहले पकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिआई टीम की तरफ से दौरे पर थे जिसके बाद से अब वो आईपीएल में वापसी करने के लिए भारत वापस आ गए हैं.

Updated on: 01 Apr 2022, 04:57 PM

नई दिल्ली:

आज शाम कोलकाता और पंजाब के बीच में शानदार मुकाबला खेला जाना है. लेकिन मुकाबला शुरू होने से पहले ही एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरसल खबर उस खिलाड़ी को लेकर है जिस खिलाड़ी का कोलकाता की टीम को बेसब्री से इंतजार है. जिस खिलाड़ी की हम आपसे बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पैट कमिंस है. कहीं न कहीं पैट कमिंस की वापसी से विरोधी टीमों में दहशत देखने को मिल सकता है. हालांकि अगर आपके मन में सवाल यह उठ रहा है कि पैट कमिंस आज का मुकाबला खेलेंगे या नहीं तो आपको बता दें भले ही पैट कमिंस भारत वापस आ गए हैं लेकिन उनको मैदान पर उतरने के लिए क्वारंटाइन पीरियड पूरा करना होगा. क्वारंटाइन पीरियड जैसे ही पूरा हो जायेगा पैट कम्मिंस को आप मैदान पर देख पाएंगे.

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट क्रिकेट के कप्तान पैट कमिंस आईपीएल में शामिल होने से पहले पकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिआई टीम की तरफ से दौरे पर थे जिसके बाद से अब वो आईपीएल में वापसी करने के लिए भारत वापस आ गए हैं. पाकिस्तानी दौरे के बाद पैट कमिंस शेन वॉर्न के राजकीय अंतिम संस्कार में भी सम्मलित हुए थे  जिसके कारण उनको भारत लौटने में भी देरी हो गई.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: KKR और PBKS के बीच ऐसा रहा है सफर, जानें किसका पलड़ा भारी

हालांकि पैट कमिंस अब भारत आ गए हैं और अब आप उन्हें कोलकाता के मुंबई इंडियंस के खिलाफ 6 अप्रैल को होने वाले मुकाबले में देख सकते हैं. हालांकि आज KKR और PBKS के बीच में मुकाबला शाम 7. 30 बजे वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना हैं. जिसमें यह देखना होगा की क्या पंजाब किंग्स वापस से जीत का परचम लहरा पाती है या नहीं. वहीं KKR के कप्तान को भी जरुरत है कि आज के मुकाबले में अपने बल्लेबाजों को संतुलन में लाने की जिससे की KKR इस मुकाबले में अपनी जीत हासिल कर पाए.