logo-image

पंजाब किंग्स का यह खतरनाक खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हैं जबरदस्त फैन, जाहिर की यह इच्छा

स्मिथ ने खुलासा किया है कि वह भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी से मिलना चाहते हैं. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारत और मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (MI captain Rohit sharma) हैं.

Updated on: 03 Apr 2022, 06:42 PM

मुंबई:

IPL 2022 : पंजाब किंग्स (PBKS) के विस्फोटक बल्लेबाज ओडियन स्मिथ (odean smith) इस आईपीएल (IPL 2022) में धमाकेदार शुरुआत की है. अब तक दो मैच इस खतरनाक खिलाड़ी ने टीम की ओर से खेल चुके हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच (player of the match) का अवॉर्ड भी दिया गया था. उन्होंने आरसीबी (RCB) के खिलाफ 8 गेंदों पर 25 रन बनाए थे. ओडियन स्मिथ (odean smith) ने जिस तरह से अपने आईपीएल डेब्यू मैच (IPL debue match) में विध्वंसक पारी खेली, जिसके चलते उनकी खूब तारीफ हुई. हालांकि अगले मुकाबले में स्मिथ ने कोलकाता के खिलाफ एक ओवर में 30 रन लुटा दिए थे. वेस्टइंडीज (West indies) का उभरता हुआ इस खिलाड़ी ने खुलासा किया है कि वह हिटमैन रोहित शर्मा (Hitman Rohit Sharma) का बड़ा फैन हैं.

यह भी पढ़ें : 11 साल बाद हुई IPL में इस खिलाड़ी की वापसी, रन नहीं बनने से दांव पर करियर

रोहित की जमकर तारीफ की

स्मिथ ने खुलासा किया है कि वह भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी से मिलना चाहते हैं. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारत और मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (MI captain Rohit sharma) हैं. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने रोहित को चुनने का कारण बताते हुए कहा कि वह हिटमैन की बल्लेबाजी में मौजूद आक्रामकता को अपने अंदर समाहित करना चाहेंगे. इंटरव्यू में जब स्मिथ से पूछा गया कि उनका फेवरेट खिलाड़ी कौन है, जिससे वह मिलना चाहते हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) होंगे. वह तेज गति से बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं और वह बहुत आक्रामक स्वभाव के हैं.