logo-image

IPL 2022 : अब RCB को जीतने से कोई नहीं रोक सकता, गुजरात हो जाए सावधान!

RCB vs LSG IPL 2022 : आईपीएल 2022 का विजेता कौन होगा ये चंद कदम दूर बाद पता चल जाएगा. इस लीग का एलिमिनेटर मुकाबला भी खेला जा चुका है और पता चल चुका है कि क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ कौन सी टीम भिड़ेगी.

Updated on: 26 May 2022, 08:08 AM

नई दिल्ली :

RCB vs LSG IPL 2022 : आईपीएल 2022 का विजेता कौन होगा ये चंद कदम दूर बाद पता चल जाएगा. इस लीग का एलिमिनेटर मुकाबला भी खेला जा चुका है और पता चल चुका है कि क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ कौन सी टीम भिड़ेगी. बीते मैच की बात करें यानी एलिमिनेटर मैच की बात करें तो बेंगलुरु (RCB) की टीम ने लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) को 14 रन से मात दी और दिखा दिया कि इस बार वह किसी और अलग मूड में नजर आ रहे हैं. बेंगलुरु की टीम जिस हिसाब से खेली है उसे देख कर यह लग रहा है कि यह टीम अब हार मानने को तैयार नहीं होगी. गुजरात (GT) की टीम को सतर्क हो जाना चाहिए नहीं तो उसके लिए समस्या खड़ी हो सकती है.

बेंगलुरु की टीम की तरफ से रजत पाटीदार ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. उनकी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम 200 रन के पार का टारगेट सेट कर पाई. रजत पाटीदार ने 112 रन 54 गेंदों में बनाए और दिखा दिया कि वह किसी से कम नहीं है. विराट कोहली की बात करें तो कोहली फिर एक बार असफल हुए. वही फाफ भी बिना खाता खोले आउट हो गए. मैक्सवेल 9 रन बनाकर चलते बने.

लखनऊ की टीम इस पहाड़ जैसे स्कोर को चेस नहीं कर पाई और 192 रन पर ही रह गई. इस टीम का सपना आईपीएल 2022 को जीतने का यहीं खत्म हो गया. हालांकि लखनऊ का सफर काफी शानदार रहा. केएल राहुल ने काफी कोशिश की लेकिन टीम को विजेता नहीं बना पाए. उम्मीद है अगले सीजन यह टीम जो भी कमी रह गई थी उसको दूर करेगी और शानदार खेल दिखाकर आईपीएल की विजेता जरूर बनेगी.