logo-image

तो ये है IPL 2022 का नया बॉस, अब इन टीमों का क्या होगा!

Rashid Khan IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत जिस तरह से हुई थी उसी तरह से इसका समापन होने की उम्मीद है.

Updated on: 28 Apr 2022, 08:46 AM

नई दिल्ली :

Rashid Khan IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत जिस तरह से हुई थी उसी तरह से इसका समापन होने की उम्मीद है. आईपीएल हमेशा से एक ऐसी लीग मानी जाती है जहां पर कंपटीशन की कोई कमी नहीं है. इस सीजन की बात करें तो गुजरात की टीम ने ऐसा खेल दिखा दिया है जिसके लिए हमेशा से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) को माना जाता था. आईपीएल का फाइनल अभी 1 महीने बाद होना है यानी 29 मई को इस लीग का फाइनल खेला जाएगा, लेकिन एक महीने पहले ही आईपीएल का बॉस हमें मिल गया है और वह है गुजरात टाइटंस.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फोर्ब्स ने माना, आईपीएल है सभी खेलों में सरताज!

गुजरात की टीम ने सभी को हैरान किया है जिस तरीके से इस टीम ने अपना खेल दिखाया है. हार्दिक पांड्या ने कप्तानी की है, हर कोई इस टीम की तारीफ कर रहा है. बीते मैच की बात करें तो गुजरात और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया. जिस तरीके से इस टीम ने यह मैच अपने नाम किया, अब तो यही लगता है कि आईपीएल का बॉस हार्दिक इस बार बन जाएंगे.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये पॉइंट्स टेबल का हाल, क्या होगा चेन्नई, कोलकाता का!

टीम ने अभी तक 8 मुकाबले खेले हैं जिसमें 7 मैचों में उसे जीत दर्ज मिली है. जिस फॉर्म में ये टीम दिखाई दे रही है हर कोई इस टीम का दीवाना हो गया है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी के क्या ही कहने, बहुत बेहतरीन प्रदर्शन ये खिलाड़ी अपनी टीम से करा रहा है. राशिद खान, राहुल तेवतिया, रिद्धिमान साहा सभी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इस टीम को रोकना शायद दूसरी टीमों के हाथ में नहीं है. अब सवाल ये भी है कि बड़ी टीमों जैसे चेन्नई, कोलकाता, दिल्ली क्या ये सभी गुजरात से पीछे रह जाएंगी.