logo-image

IPL 2021: अनुष्का नहीं, इस विदेशी हसीना ने किया आरसीबी को सपोर्ट 

आरसीबी के लिए अभी से एक हसीना सोशल मीडिया पर सपोर्ट की बातें करने लगी है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये हसीना आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का हैं तो आप गलत हैं.

Updated on: 04 Sep 2021, 05:10 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) शुरू होने में भले ही कुछ दिन बाकी हों लेकिन लोगों के सिर पर इसका खुमार अभी से चढ़ने लगा है. खासतौर से आरसीबी के लिए अभी से एक हसीना सोशल मीडिया पर सपोर्ट की बातें करने लगी है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये हसीना आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का हैं तो आप गलत हैं. आरसीबी का सपोर्ट करने वाली ये हसीना है ब्रिटेन की महिला क्रिकेटर एलेक्जेंड्रा हर्टली. इन्होंने हाल ही में आरसीबी को हैशटैग करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, जस्ट वेटिंग फॉर रिटर्न आफ आईपीएल. बता दें कि एलेक्जेंड्रा हर्टली पिछले आयोजनों में भी आरसीबी के सपोर्ट में ट्वीट करती रही हैं. एलेक्जेंड्रा हर्टली, विराट कोहली की जबर्दस्त दीवानी हैं. विराट के प्रति उनकी दीवानगी का ये आलम है कि साल 2018 में एक आईपीएल मैच में आरसीबी की टीम कोलकाता से हार गई तो उन्होंने ट्वीट करके पूरी टीम को लताड़ लगाई और हार के लिए कोहली को नहीं बल्कि बाकी टीम को जिम्मेदार ठहराया. उनकी  विराट के प्रति दीवानगी देखकर तमाम तरह के चर्चे सोशल मीडिया पर होने लगे थे. अब आईपीएल की शुरुआत से पहले उन्होंने ट्वीट किया तो फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. लोग उनके आरसीबी और विराट कोहली के लिए ट्वीट का इंतजार करने लगे हैं. हालांकि आईपीएल के इस बार के आयोजन शुरू होने, बीच में रुकने और अब दोबारा शुरू होने के बीच आरसीबी के कई खिलाड़ी बदल गए हैं लेकिन एलेक्जेंड्रा हर्टली का आरसीबी को सपोर्ट पहले की तरह ही बना हुआ है.  

बता दें कि एलेक्जेंड्रा हर्टली ब्रिटेन की क्रिकेट टीम की प्रमुख खिलाड़ी हैं. उनका जन्म 6 सितंबर 1993 को इंग्लैंड के लंकाशायर में हुआ था. उन्होंने 27 जून 2017 को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला था. वह इंग्लैंड में 2016 से 19 के बीच 28 वनडे मैच खेल चुकी हैं. 28 मैचों में उन्होंने 10 रन बनाए हैं, जबकि 39 विकेट लिए  हैं. इसके अलावा चार अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच भी खेले हैं. इसमें तीन विकेट लिए हैं. वह आरसीबी को सपोर्ट और विराट कोहली के प्रति अट्रैक्शन को लेकर चर्चा में रही हैं. अब फिर से उनके ट्वीट के बाद लोगों के उत्सुकता से अगले ट्वीट का इंतजार है.