logo-image

RCB vs LSG : Pooran ने तोड़ दिए आरसीबी के सपने, कर दिया सभी को हैरान

Nicolas Pooran IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज आरसीबी और लखनऊ के बीच मुकाबला खेला गया.

Updated on: 10 Apr 2023, 11:37 PM

नई दिल्ली:

Nicolas Pooran IPL 2023 RCB vs LSG : आईपीएल 2023 में आज आरसीबी और लखनऊ के बीच मुकाबला खेला गया. मैच बहुत रोमांच से भरा रहा. दोनों ही टीमों ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. आरसीबी की टीम ने कोहली, मैक्सवेल, कप्तान फाफ की पारी की बदौलत 200 से ऊपर का टारगेट दिया. लखनऊ की टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला था. हुआ भी वही. लखनऊ के बल्लेबाज आउट होकर चलते रहे. लेकिन निकोलस पूरन जब बल्लेबाजी के लिए आए, तभी से पहली बॉल से आरसीबी के गेंदबाजों की शामत आ गई.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 पर कोरोना का साया, बोर्ड ने कहा, 'हम हैं तैयार'

पूरन ने सभी गेंदबाजों को कर दिया पस्त

पूरन ने 19 गेंदों पर 62 रन बनाए. जिस तरह से ये बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा था, मानो मैदान की हर जगह छोटी पड़ गई थी. उम्मींद कोहली कर रहे थे कि उनके मैदान पर ये बड़ा स्कोर उनकी टीम डिफेंड कर लेगी. पर ऐसा हो नहीं सका. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: विराट कोहली के लिए खास रहेगा आईपीएल 2023, बना सकते हैं ये तीन बड़े रिकॉर्ड

पूरन के साथ टीम के लिए स्टॉयनिस ने भी शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. टीम के लिए 30 गेंदों में 65 रन की पारी खेली. लखनऊ की टीम इस जीत के साथ लगातार दो मैच अपने नाम करने में सफल रही है. वहीं आरसीबी की टीम की ये लगातार दूसरी हार है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के ओपनिंग मैच में भोजपुरी कमेंट्री का जलवा, रवि किशन की अवाज ने बटोरी सुर्खियां, Video

अब देखने वाली बात होती है कि किस तरह से कोहली की टीम आगे निकल कर आती है. लेकिन इतना तो साफ है कि लखनऊ की टीम इस जीत के साथ अपने आत्मविश्वास को आगे ले कर जरुर जाएगी. लेकिन इतना तो साफ है कि आईपीएल अपने रंग में आ गया है.