logo-image

Viral Girls Of IPL: बॉलीवुड की टॉप हिरोइनों को टक्कर देती हैं IPL की ये मिस्ट्री गर्ल्स, मैच के दौरान हुई थीं वायरल

Viral Girls Of IPL: IPL मैच देखने पहुंची थीं ये लडकियां, कैमरामैन के कैमरा घुमाने से हो गईं वायरल. यहां देखे IPL की टॉप मिस्ट्री गर्ल्स की लिस्ट.

Updated on: 20 Apr 2024, 11:09 AM

New Delhi:

Viral Girls Of IPL: अक्सर IPL के कैमरामैन दर्शकों में महिलाओं की ओर कैमरा फोकस करते हुए देखे जाते हैं. दर्शकों और स्टेडियम में होने वाली हर चीज़ को कवर करना उनका काम है. जबकि कुछ लोग सोचते हैं कि आईपीएल मैचों में महिलाओं की रिकॉर्डिंग करना और जानबूझकर उन पर ध्यान केंद्रित करना थोड़ा अनैतिक है, वहीं अन्य लोगों का मानना ​​है कि यह जानबूझकर नहीं किया गया है. फिर भी, आईपीएल कैमरामैन अब लोगों को केवल ज़ूम करके प्रसिद्ध करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई क्रिकेट दिग्गजों को अपने-अपने स्टैंड से जश्न मनाते हुए,एक्टर्स और अन्य मशहूर हस्तियों को मैच का आनंद लेते हुए कैद किया है. यहां तक की उन्होंने कई महिला फैंस को भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है. ये हैं आईपीएल की वायरल गर्ल्स. 

साहिबा शेरनी-2023
दर्शकों के बीच गुजरात टाइटंस को चीयर करते हुए देखी गई मिस्ट्री गर्ल एक इंस्टाग्राम मॉडल और फैशन डिजाइनर थी, जो कि मोहाली की रहने वाली थी. उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल के अनुसार, वह लोकप्रिय रियलिटी शो, रोडीज़ में भी प्रतिभागी रही हैं. 

शशि धीमान-2022
पंजाब किंग्स की नई सोशल मीडिया मैनेजर उस समय वायरल हो गईं जब उन्हें 2022 में टीम के लिए चीयर करते हुए देखा गया. उन्होंने पीबीकेएस के लिए कुछ मजेदार वीडियो की एंकरिंग की और अक्सर खिलाड़ियों के साथ होस्टिंग वेन्यू का सफर करते देखा गया.

अदिति हुंडिया - 2022
मुंबई इंडियस को सपोर्ट करने वाले आईपीएल कैमरामैन की वजह से लोकप्रिय हुई महिला ईशान किशन की दोस्त निकली. वह इतनी पॉपुलर हो गईं कि कुछ ही घंटों में उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 100K से ज्यादा हो गए. अदिति पेशे से एक सुपरमॉडल हैं. 

श्रुति तुली - 2022
चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के बीच एक मैच के दौरान, आईपीएल कैमरामैन ने उनके ऊपर फोकस किया था. उस समय वह चीयर कर रही थीं. तभी से श्रुति वायरल हो गई हैं. अंबाती के रायडू के छक्के पर मिस्ट्री गर्ल के रिएक्शन ने ट्विटर पर नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. 

काव्या मारन - 2021
केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान काव्या को SRH के लिए चीयर करते देखा गया था. काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ और सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं. 

दीपिका घोष - 2019
आईपीएल मैच में मिस्ट्री वुमन तब लोकप्रिय हो गई जब उन्हें 2019 में आरसीबी और एसआरएच के बीच मैच के दौरान विराट कोहली की टीम के लिए चीयर करते हुए देखा गया. उनकी क्यूटनेस ने सभी को उनका दीवाना बना दिया था.