logo-image

IPL Mega Auction 2022 : लखनऊ की जर्सी पर होगा ये नाम, मालिकों ने किया कन्फर्म 

IPL Mega Auction : लखनऊ की टीम का नाम जैसे ही फिक्स हुआ था आईपीएल की नई टीम के तौर पर तभी से टीम के मालिक काफी एक्टिव हो गए थे. और उसके पॉजिटिव रिजल्ट भी सामने आ रहे हैं.

Updated on: 07 Jan 2022, 10:44 AM

नई दिल्ली:

IPL Mega Auction : लखनऊ (Lucknow new ipl team) की टीम आईपीएल 2022 को लेकर अपनी तैयारियां जोरों शोरों से कर रही है. टीम पुरानी टीमों को टक्कर देने के लिए हर एक वो काम कर रही है जिससे आईपीएल की शुरुआत में अच्छा माना जा सकता है. अभी लखनऊ ने अपने टाइटल स्पॉंसर को अपने साथ जोड़ लिया है और वो है My11Circle. टीम ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. My11Circle के साथ लखनऊ का सफर अभी फिलहाल 3 साल के लिए तय हुआ है. जिसका ये मतलब हुआ कि My11Circle का नाम 3 साल के टीम की जर्सी पर आपको दिखाई देगा.

IPL Mega Auction 2022 में नहीं खरीदे गए तो अब इन प्लेयर्स का क्या होगा!

टीम बहुत हु जल्दी जल्दी फैसले कर रही है इससे पहले टीम ने अपने कोच एंडी फ्लॉवर और मेंटर गौतम गंभीर को अपने साथ जोड़ा था. और मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कप्तान के तौर पर लगभग केएल राहुल के नाम पर मोहर लग चुकी है. बस औपचारिक ऐलान होना रह गया है. लखनऊ की टीम का नाम जैसे ही फिक्स हुआ था आईपीएल की नई टीम के तौर पर तभी से टीम के मालिक काफी एक्टिव हो गए थे. और उसके पॉजिटिव रिजल्ट भी सामने आ रहे हैं.

My11Circle की बात करें तो ये मशहूर फेंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म है. और इसके भारत में यूजर लाखों में है. अब लखनऊ टीम के साथ शुरूआती दिनों में जुड़ना इस प्लेटफार्म के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.