logo-image

मुंबई (MI) की लगातार दूसरी जीत, रोमांचक मुकाबले में गुजरात (GT) को 5 रन से हराया

आखिरी ओवर में डेनियल सैम्स ने गजब की गेंदबाजी की, जबकि उनके सामने डेविड मिलर और राहुल तेवतिया थे. इस 20वें ओवर की पहली गेंद पर एक रन आया. दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं बना.

Updated on: 06 May 2022, 11:45 PM

मुंबई:

Mumbai Win 5 runs : मुंबई इंडियंस (MI) ने गुजरात टाइटंस (GT) को रोमांचक मैच में पांच रन से हरा दिया है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की यह लगातार दूसरी जीत है, वहीं गुजरात लगातार दूसरा मैच हारी है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 177 रन बनाए.  जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी. आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए नौ रन चाहिए थे, लेकिन टीम तीन रन ही बना सकी.

यह भी पढ़ें : जोस बटलर (Jos Buttler) तोड़ सकते हैं IPL इतिहास का बड़ा रिकॉर्ड, कोहली के नाम है यह कीर्तिमान,

आखिरी ओवर में डेनियल सैम्स ने गजब की गेंदबाजी की, जबकि उनके सामने डेविड मिलर और राहुल तेवतिया थे. इस 20वें ओवर की पहली गेंद पर एक रन आया. दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं बना. तीसरी गेंद पर दो रन लेने के चक्कर में तेवतिया रन आउट हो गए. चौथी गेंद पर राशिद खान ने एक रन लिया. पांचवीं और छठी गेंद पर सैम्स ने मिलर को कोई रन नहीं बनाने दिया. इस तरह मुंबई ने जीत हासिल की. इससे पहले मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए. मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 28 गेंद पर 43 रन बनाए. जबकि ईशान किशन ने 29 गेंद पर 45 और टिम डेविड ने 21 गेंद पर 44 रनों की पारी खेली. वहीं गुजरात की ओर से ऋद्धिमान साहा ने 55 और शुममन गिल ने 52 रन बनाए.