logo-image

IPL 2022 : मुंबई इंडियंस के ये हैं टारगेट प्लेयर्स, टीम नहीं छोड़ना चाहेगी

IPL 2022 Mega Auction : रोहित (Rohit Sharma) की नजर इन खिलाड़ी पर है जो एक बार फिर मुंबई को आईपीएल का सरताज बना सकें.

Updated on: 10 Feb 2022, 05:53 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Mega Auction : हम सभी भारतीय फैंस की नजर जिस बात पर थी अब बस वो दो दिन दूर है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं मेगा ऑक्शन की. उम्मींद है कि इस ऑक्शन में दंगल होने वाला है क्योंकि ये आखिरी आईपीएल मेगा ऑक्शन है, इसके बाद मिनी ऑक्शन ही BCCI कराया करेगा. तो सभी 10 टीमों को अपना कोर इस तरह से बनाना है कि कम से कम 3 से 4 साल तक प्लेयर्स टीम को बनाए रखें. आज हम बात करते हैं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की. रोहित (Rohit Sharma) की नजर इन खिलाड़ी पर है जो एक बार फिर मुंबई को आईपीएल का सरताज बना सकें.

ईशान किशन 
रोहित शर्मा और मुंबई का खेमा पहले ही बोल चुका है कि ईशान किशन को टीम किसी भी कीमत पर लेना चाहती है. ईशान किशन एक अच्छे बल्लेबाज तो हैं ही साथ ही एक अच्छे विकेटकीपर है. और इस बार विकेटकीपर की कमी सभी टीमों के पास होने वाली है.

शिखर धवन 
मुंबई इंडियंस की टीम एक ओपनर के तौर पर शिखर धवन के बारे में विचार कर रही है. और टीम की तरफ से बताया जा चुका है कि शिखर धवन आईपीएल के धाकड़ बल्लेबाज रहे हैं साथ ही मुंबई के कंडीशन को अच्छे से जानते हैं. और एक वजह ये भी है कि टीम इंडिया में रोहित-धवन की जोड़ी के अलग ही जलवे हैं. 

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट विश्व के बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं. साथ ही बल्लेबाजों को परेशान करने के साथ-साथ विकेट लेने में भी माहिर हैं. अभी इनका बेस प्राइस 2 करोड़ का है. अगर मुंबई ट्रेंट बोल्ट को लेने में सफल हो जाती है तो बुमराह और ट्रेंट बोल्ट की जोड़ी सबसे ज्यादा घातक साबित हो सकती है.