logo-image

IPL 2022 : मुंबई के साथ हुआ खेल, रोहित शर्मा भी नहीं समझ पाए

IPL 2022 : कप्तान ऋषभ पंत 1 रन के स्कोर पर चलते बने. लेकिन यकायक ऐसा हुआ कि मैच रोहित शर्मा के हाथ से चला गया. 

Updated on: 27 Mar 2022, 11:27 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 का आगाज तो उस जैसा नहीं हुआ जिसके लिए ये लीग जानी जाती है. हालांकि पहला मैच चेन्नई और कोलकाता (CSKvsKKR) के बीच एकतरफा रहा. जिसकी वजह से आईपीएल फैंस थोड़ा निराश रहे. लेकिन इसके बाद दूसरे मैच में मुंबई और दिल्ली (MIvsDC) की टीम एक दूसरे के सामने थी. और फिर वो हुआ जिसके लिए आईपीएल जाना जाता है. मुंबई और दिल्ली के बीच शानदार मुकाबला देखा गया. मुंबई की टीम मैच के आखिरी पल तक जीत ही रही थी पर कुछ ऐसा हुआ कि रोहित शर्मा के साथ मुंबई के फैंस भी हैरान रह गए.

मैच की बात करें तो रोहित शर्मा और ईशान किशन ने अच्छी पारी खेली। इसके बाद तिलक वर्मा ने अच्छा केमीओ खेला। रोहित ने जहां 41 रन बनाए वहीं ईशान ने 81 रन अपने बल्ले से निकाले। मुंबई की टीम 177 का स्कोर करने में सफल हुए. दिल्ली की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं हुई. शॉ ने हालांकि 38 रन बनाए. लेकिन कप्तान ऋषभ पंत 1 रन के स्कोर पर चलते बने. लेकिन यकायक ऐसा हुआ कि मैच रोहित शर्मा के हाथ से चला गया. 

खेल ये हुआ कि 6 बजे के बाद से ही मुंबई के मैदान पर ओस आ गयी. जो कि 8 बजे के बाद देखी जाती थी. इसी ने रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस का पूरा गणित बिगाड़ दिया। देखते ही देखते मैच हाथ से फिसल गया. ओस की वजह से गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल हो गया. ठाकुर और अक्षर पटेल ने दिल्ली की टीम को जीत दिला दी.