logo-image

MI ने अर्जुन तेंदुलकर की नई रील साझा की, देखते ही क्रिकेट फैंस ने कर दी बड़ी मांग

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर को नेट्स में अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा गया है. मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर इंस्टाग्राम (Instagram) पर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का नेट्स में गेंदबाजी करते हुए एक वीडियो जारी किया है.

Updated on: 02 May 2022, 11:00 PM

मुंबई:

Arjun Tendulkar : महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कैंप में शामिल हैं. इससे पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से नेट गेंदबाज अर्जुन (Arjun Tendulkar) को मुंबई नेट्स पर कई बार तेज गति से गेंदबाजी करते देखा गया है. टूर्नामेंट के वर्तमान संस्करण में भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के शानदार यॉर्कर को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिससे क्रिकेट फैंस के बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीरीज में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम अंकतालिका में सबसे नीचे है.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर को नेट्स में अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा गया है. मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर इंस्टाग्राम (Instagram) पर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का नेट्स में गेंदबाजी करते हुए एक वीडियो जारी किया है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को जारी करने के कुछ देर बाद ही अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के क्रिकेट फैंस भी उनके पक्ष में उतर आए. क्रिकेट फैंस ने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को जल्द से जल्द मुंबई इंडियंस (MI) की ओर से खेलने का मौका दिया जाना चाहिए. पोस्ट पर प्रतिक्रिया करते हुए एक क्रिकेट फैन ने कहा, हां हां, अब हमने पर्याप्त रीलें देखी हैं और अब मुंबई की टीम अर्जुन को शामिल करें. अर्जुन तेंदुलकर कई वर्षों से मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

अर्जुन तेंदुलकर पहले मुंबई टीम में नेट गेंदबाज के रूप में और बाद में 2021 से टीम के सदस्य के रूप में जुड़े हुए हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक मुंबई इंडियंस की ओर से एक भी मैच नहीं खेला है. कोच ज़हीर खान की राय है कि जूनियर तेंदुलकर को सीखने की बहुत भूख है और वह कोचिंग स्टाफ से तेजी से चीजें सीख रहा है. मुंबई इंडियंस (MI) के आईपीएल (IPL 2022) से लगभग बाहर होने के कारण यह बहुत संभव हो सकता है कि क्रिकेट फैंस को इस सीजन में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) टीम की ओर से खेलते दिखे.