logo-image

IPL 2024 से पहले MI फैंस के लिए खुशखबरी, Suryakumar Yadav ने अपनी फिटनेस को लेकर दिया बड़ा अपडेट

IPL 2024 : टीम इंडिया के बल्लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर अपनी फिटनेस का अपडेट दिया है.

Updated on: 27 Feb 2024, 04:59 PM

नई दिल्ली:

Suryakumar Yadav injury update: आईपीएल 2024 का शेड्यूल का ऐलान हो गया है. 22 मार्च को आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच खेला जाएगा. अभी पहले फेज में 17 दिन के शेड्यूल का ऐलान किया गया है जो 7 अप्रैल तक का है. वहीं दूसरे फेज के शेड्यूल का ऐलान अब आम चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद किया जाएगा. इसी बीच मुंबई इंडियंस फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2024 के पहले अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ने एक इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर कर अपनी रिकवरी प्रोसेस के बारे में बताया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्यकुमार यादव NCA में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वे दौड़ रह हैं और साथ ही जिम में भी पसीने बहाते दिख रहे हैं. इससे ये साफ पता चलता है कि स्टार बैटर IPL 2024 और फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : पांचवे टेस्ट से इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय, केएल राहुल की हो सकती है वापसी

सूर्यकुमार यादव ने करवाई थी सर्जरी

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने स्पोर्ट्स हर्निया के लिए 17 जनवरी को जर्मनी में कमर की सर्जरी कराई थी. सूर्यकुमार यादव दिसंबर में साउथ अफ्रीका दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. सूर्या ने पिछले महीने अपनी सर्जरी के बाद ट्वीट किया था, 'मैं अपने स्वास्थ्य के लिए उनकी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे आप सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं बहुत जल्द वापस आऊंगा.'

यह भी पढ़ें: WPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पर बड़ा एक्शन, लगाया गया भारी जुर्माना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

द.अफ्रीका के खिलाफ किया था टीम का नेतृत्व

हार्दिक पंड्या की अनुपस्थिति में दिसंबर 2023 में 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका दौरे पर सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादन ने तूफानी शतक जड़ा था. उन्होंने 56 गेंदों पर 7 चौके और 8 छक्के की मदद से 100 रनों की पारी खेली थी, लेकिन फिर वह फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. सूर्या की कप्तानी में यह सीरीज 1-1 पर ड्रॉ रही थी.