logo-image

IPL Mega Auction 2022 : मुंबई ने खेला जबरदस्त दांव, अब करेगी धमाल

IPL Mega Auction 2022 : क्या ये मुंबई की चाल उन्हें आईपीएल 2022 का सरताज बना सकती है. हालांकि टीम के पास अभी करीब 27 करोड़ का पर्स अमाउंट बचा हुआ है.

Updated on: 13 Feb 2022, 09:23 AM

नई दिल्ली :

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल के मेगा ऑक्शन को लेकर अब सभी सवाल धीरे-धीरे खत्म होने लगे हैं. पहला दिन ऑक्शन का शानदार रहा, उम्मींद के अनुसार कुछ फैसले देखने को मिले जबकि कुछ ने हैरान किया. अगर आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बात करें तो टीम ने शांत रहकर ही ऑक्शन को खेला. हालांकि ईशान किशन (Ishan Kishan) के लिए टीम को बहुत बड़ा अमाउंट खर्च करना पड़ा फिर भी टीम एक संतुलित नजर आ रही है.

जैसा आप जानते हैं कि टीम में पहले से रिटेन प्लेयर्स में रोहित शर्मा के साथ बुमराह, सूर्य कुमार यादव और पोलार्ड शामिल हैं. अब टीम ने ईशान किशन, ब्रेविस, मॉर्गन अश्विन और बेसिल थंपी को अपने साथ जोड़ा है. टीम की नजर छोटे प्लेयर्स को खरीदने पर ज्यादा लग रही है. अगर टीम की प्लानिंग की बात करें तो टीम ने ईशान पर इतना पैसा बरसाकर एक दांव खेला है. क्योंकि इस पहले आईपीएल के इतिहास में मुंबई ने कभी अपनी बोली 10 करोड़ से ऊपर नहीं जाने दी है. 

अब ऐसे में ये भी सवाल उठता है कि क्या ये मुंबई की चाल उन्हें आईपीएल 2022 का सरताज बना सकती है. हालांकि टीम के पास अभी करीब 27 करोड़ का पर्स अमाउंट बचा हुआ है.