logo-image

IPL 2022 : मुंबई के सामने आ गई समस्या, क्या करेंगे अब रोहित!

Bumrah in IPL 2022 : मुंबई आईपीएल में बेताज बादशाह की तरह लड़ी है लेकिन इस बार इस टीम के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं.

Updated on: 03 Apr 2022, 10:29 AM

नई दिल्ली :

Bumrah in IPL 2022 : आईपीएल 2022 अपनी फॉर्म में चल रहा है. यानी जिस बात के लिए लीग जानी जाती है. वह रोमांच दर्शकों को भरपूर मिल रहा है. इक्का-दुक्का मैच को छोड़ दें तो आईपीएल के अभी तक सभी मैच कांटे की टक्कर वाले हुए हैं. बड़ी-बड़ी टीमें भी छोटी टीमों के सामने पानी भरते हुए नजर आ रही हैं. जिसमें मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, बेंगलुरु जैसी बड़ी टीमें शामिल हैं. मुंबई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स इस टीम के लिए कुछ ज्यादा खास नहीं है बल्कि एक झटका ले कर आई हैं.

यह भी पढ़ें - World Cup 2011 Special : धोनी के इस बल्ले की कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, दर्ज है रिकॉर्ड

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स ये हैं कि मुंबई का धाकड़ गेंदबाज यानी जसप्रीत बुमराह अनफिट है. बुमराह के कमर में दर्द है और हो सकता है वह कुछ मैच मुंबई इंडियंस के लिए ना खेल पाएं. हालांकि यह भी मीडिया रिपोर्ट हैं, ऑफिशियली तौर पर टीम ने या फिर बीसीसीआई ने इसके बारे में कुछ नहीं कहा है. लेकिन अगर यह रिपोर्ट ठीक है तो रोहित शर्मा के लिए यह किसी बड़े झटके से कम बिल्कुल भी नहीं है.

यह भी पढ़ें - World Cup 2011 Special : धोनी के इस बल्ले की कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, दर्ज है रिकॉर्ड

मुंबई आईपीएल में बेताज बादशाह की तरह लड़ी है लेकिन इस बार इस टीम के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. अगर ऐसे में जसप्रीत बुमराह इस टीम के साथ चोट की वजह से बाहर होते हैं तो शायद 2022 जीतने का सपना इस टीम का यहीं खत्म हो सकता है. बुमराह के पास जो अनुभव है टीम उसका फायदा हर एक मैच में उठाती है. अभी देखना दिलचस्प होगा कि मीडिया रिपोर्ट्स अगर ठीक है तो फिर मुंबई इंडियंस किस तरीके से इस कमी को पूरा करती है.