News Nation Logo

IPL 2021: इस वजह से नहीं खेल रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

रोहित की जगह मुंबई कप्तानी किरोन पोलार्ड कर रहे है. मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अनफिट है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 19 Sep 2021, 09:07:43 PM
rohit

rohit sharma (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

आईपीएल के इस सीजन के दूसरे चरण का आगाज हो गया. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने चेन्नई की बल्लेबाजी को ध्वस्त कर दिया है. इन सबके बीच मैच में एक हैरान करने वाली बात सामने आई है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आज का मैच नहीं खेल रहे हैं. 
रोहित की जगह मुंबई कप्तानी किरोन पोलार्ड कर रहे है. मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अनफिट है. यही कारण है कि वो आज के मुकाबले का हिस्सा नहीं हैं. अब तक के खेल के मुताबिक मुंबई इंडियंस मजबूत हो गई है. सलामीं बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और मोईन अली बिना खाता खोले आउट हुए हैं. 
वहीं टीम के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना भी चार रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट का शिकार हो गये. इसके साथ ही कप्तान धोनी भी तीन रन  के निजी स्कोर पर आउट हुए. मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने करिश्माई गेंदबाजी की है. उन्होने अपने स्पेल के पहले तीन ओवर में एक मेडन ओवर डालते हुए 11 रन देकर दो महत्वपूर्ण सफलता हांसिल की है. 
बोल्ट के अलावा एडम मिल्ने ने भी अच्छी गेंदबाजी की है. उन्होने भी पहले स्पेल के तीन ओवरो में दो विकेट निकाला है. जसप्रीत बुमराह और किरोन पोलार्ड ने भी एक-एक ओवर की गेंदबाजी की है. क्रुणाल पांड्या भी दो ओवर की गेंदबाजी कर चुके हैं. क्रुणाल पांड्या मंहगे साबित हुए हैं. आपको बता दें कि रोहित की अगुवाई में मुंबई ने  2013 में पहला आईपीएल खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने साल 2015, 2017, 2019 और 2020 में खिताब अपने नाम किया. रोहित ने 123 मैचों में मुंबई इंडियंस की कप्तानी की है। इस दौरान रोहित 72 मैच जीताने में कामयाब रहे हैं, इसके साथ ही 47 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है । महेंद्र सिंह धोनी और कोहली के बाद शर्मा आईपीएल में सबसे ज्यादा कप्तानी करने वाले खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा का नाम आईपीएल के सबसे सफलतम खिलाड़ियों में लिया जाता है. रविवार के मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है.  

First Published : 19 Sep 2021, 09:07:43 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो