logo-image

IPL में नहीं मिला खेलने का मौका, निराश होकर मुंबई के इस खिलाड़ी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

27 वर्षीय करण तिवारी ने सोमवार रात मलाड (पूर्व) में अपने घर में छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जिसकी जानकारी उनके एक दोस्त ने दी.

Updated on: 12 Aug 2020, 07:49 PM

नई दिल्ली:

Cricketer Suicide - इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने का कथित तौर पर मौका नहीं मिल पाने के कारण मुंबई के एक क्लब क्रिकेटर ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. 27 वर्षीय करण तिवारी ने सोमवार रात मलाड (पूर्व) में अपने घर में छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जिसकी जानकारी उनके एक दोस्त ने दी.

ये भी पढ़ें- टी20 विश्व कप 2021 के लिए श्रीलंका और यूएई होंगे भारत के बैकअप : रिपोर्ट

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, करण के दोस्त ने कहा कि आईपीएल में खेलने का मौका न मिलने से वह उदास था. वहीं, पुलिस ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. तिवारी, वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल की कुछ टीमों को नेट पर गेंदबाजी कर चुके थे. वह राज्य की टीम में जगह बनाने के प्रयास में थे.

ये भी पढ़ें- कोविड-19 के छह मामलों के बावजूद 19 अगस्त से शुरू होगा राष्ट्रीय हॉकी शिविर

हालांकि बीसीसीआई के नियमों के अनुसार, जिस खिलाड़ी ने राज्य की टीम में प्रतिनिधित्व किया हो, वह आईपीएल नीलामी में शामिल हो सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, तिवारी ने आत्महत्या करने की जानकारी अपने दोस्त को दी थी और उनके दोस्त ने इसकी सूचना तिवारी की बहन को दी.

ये भी पढ़ें- IPL टाइटल स्पॉन्सरशिप हासिल करने के लिए बोली लगाएगी ये कंपनी, BCCI से लिया फॉर्म

तिवारी की बहन ने फिर इसके सूचना अपनी मां को दी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बता दें कि आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है, जिसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा.