logo-image

IPL 2024: MS Dhoni यू नहीं हैं यारों के यार, कुछ इस अंदाज में पेश की दोस्ती की मिसाल, जीता करोड़ों फैंस का दिल

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी आईपीएल 2024 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. ट्रेनिंग के दौरान एमएस धोनी एक बल्‍ले का इस्तेमाल करते हुए दिखे जिसमें उनके बचपन के दोस्‍त की दुकान का स्‍टीकर लगा हुआ है.

Updated on: 08 Feb 2024, 03:14 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni IPL 2024 : चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. एमएस धोनी फिलहाल अपने होम टाउन रांची में ट्रेनिंग कर रहे हैं. CSK के कप्‍तान के बल्‍ले का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एमएस धोनी नेट्स पर जिस बल्‍ले से ट्रेनिंग कर रहे थे, उस पर 'प्राइम स्‍पोर्ट्स' का स्‍टीकर लगा है. फैंस ने सोशल मीडिया के जरिये पता किया कि यह धोनी का अपने बचपन के दोस्‍त की दुकान का प्रचार करने का अनोखा तरीका है. MS Dhoni कई बार बता चुके हैं कि बचपन में उन्हें कितने लोगो का समर्थन मिला और उन दोस्‍तों का प्‍यार अब भी बरकरार है.

MS Dhoni को अपने दोस्‍त की मदद से ही पहली बार करियर में बैट स्‍पॉन्‍सर मिला था. 2016 धोनी की बायोपिक फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी में धोनी और उनके दोस्तो के बारे में भी दिखाया गया था. एमएस धोनी के बचपन के दोस्‍त परमजीत सिंह पूर्व भारतीय कप्‍तान के समर्थक रहे हैं.

पहले भी कर चुके हैं प्रचार

एमएस धोनी इससे पहले कई बार अपने बल्‍ले के जरिये कंपनीयों का प्रचार किए हैं. पिछले साल आईपीएल में धोनी ने अपने बल्‍ले पर पुराने स्‍पॉन्‍सर के स्‍टीकर लगाकर पूरा सीजन खेला था. यह धोनी की तरफ से सभी पुराने स्‍पॉन्‍सर को शुक्रिया अदा था, जिन्‍होंने उनकी मदद की. 2019 वर्ल्ड कप में भी धोनी ने कई बल्‍ले पर अलग-अलग ब्रांड के स्‍टीकर को लगाकर बल्लेबाजी की थी.

IPL 2024 में पूरी तैयारी के साथ उतरेंगे धोनी

पिछले सीजन धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जिताया. हाल ही में कुछ दिन पहले धोनी के सीएसके के लिए खेलते वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बताया कि धोनी 2-3 साल और आईपीएल में खेल सकते है. धोनी अपनी सर्जरी के बाद पूरी तरह से फिट हैं. फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को मैदान पर खेलते देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. धोनी ने पिछले आईपीएल में ट्रॉफी जीतने के बाद बताया था कि वह आईपीएल 2024 में पूरी तैयारी के साथ वापसी करेंगे.