News Nation Logo
Banner

MS Dhoni Quits CSK Captaincy IPL 2022: रैना ने जडेजा को किया याद, धोनी का नाम तक नहीं लिया

ms dhoni quits csk captaincy before ipl 2022 : आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन इन दोनों खिलाड़ियों के बीच में शायद कहीं न कहीं खटास पैदा कर चुका है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 25 Mar 2022, 08:42:44 AM
ms dhoni quits csk captaincy ipl 2022 ravindra jadeja suresh raina

ms dhoni quits csk captaincy ipl 2022 ravindra jadeja suresh raina (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

ms dhoni quits csk captaincy before ipl 2022 : बीते दिन आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बहुत बड़ी खबर आई. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अचानक से अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स रविंद्र जडेजा की टीम के नाम से जानी जाएगी. लगभग 10 सालों से जडेजा इस टीम के साथ जुड़े हुए हैं. और धोनी ने जडेजा पर विश्वास जताया है. इसी बीच सुरेश रैना का एक ट्वीट लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है.

अपने ट्वीट में सुरेश रैना ने रविंद्र जडेजा को तो बधाई दी लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का नाम कहीं तक नाम नहीं लिया. उन्होंने लिखा अपने भाई के लिए मैं बहुत खुश हूं. मैं किसी ऐसी फ्रेंचाइजी की कमान संभालने से बेहतर किसी के बारे में नहीं सोचता. हम दोनों साथ में आगे चले हैं और मुझे उम्मीद है कि रविंद्र जडेजा इस टीम को आगे ले जाने में सफल रहेंगे. आपने देखा कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम कहीं भी नहीं है.

देखा गया है कि जब भी कोई कप्तान अपना पद छोड़ता है या फिर कुछ बड़ी घटना उससे होती है तो उसके साथी हमेशा उसको आगे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं. लेकिन ऐसा सुरेश रैना ने बिल्कुल नहीं किया. जबकि रैना धोनी के साथ आईपीएल तो खेले ही हैं साथ में नेशनल टीम की भी कमान संभाली है. आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन इन दोनों खिलाड़ियों के बीच में शायद कहीं न कहीं खटास पैदा कर चुका है. गौरतलब है कि रैना ने पिछले सीजन में 12 मैचों में 17 की औसत से केवल 160 रन बनाए थे और साल 2020 में रैना चेन्नई सुपर किंग्स को बीच रास्ते में छोड़कर भारत लौट आए थे. इसी वजह से टीम मैनेजमेंट और रैना के बीच में खटास पैदा हो चुकी थी.

First Published : 25 Mar 2022, 08:31:04 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.