logo-image
लोकसभा चुनाव

CSK vs MI : दर्द में भी CSK के लिए खेल रहे हैं धोनी, मैच के बाद वायरल VIDEO में देखें थाला का हाल

MS Dhoni : मुंबई इंडियंस के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी ने कमाल की पारी खेली. लेकिन, अब उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे...

Updated on: 15 Apr 2024, 07:47 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni : चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराकर एक कमाल की जीत दर्ज की. इस हाईवोल्टेज मैच में चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने सिर्फ 4 गेंदें खेलीं और 20 रन बना दिए. लेकिन, क्या आपको पता है कि उस वक्त माही कितने दर्द में थे. असल में मुंबई के मैच के बाद थाला का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दर्द में नजर आ रहे हैं...

धोनी का वीडियो हुआ वायरल

रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एल क्लासिको देखने को मिला. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने 207 रनों का लक्ष्य तय किया था. चेन्नई की पारी की सबसे बड़ी हाईलाइट रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni). उन्होंने सिर्फ 4 गेंदें खेलीं, जिसमें बैक टू बैक 3 छक्के लगाने के बाद आखिर में 2 रन बटोरे. इस तरह 500 की स्ट्राइक रेट से उन्होंने 20 रन बटोर लिए. खूब वाहवाही हुई और फैंस ने उनकी पारी को खूब इंज्वॉय किया. 

लेकिन, मैच खत्म होने के बाद उनका एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर आपका भी दिल बैठ जाएगा. जब पूरी टीम होटल लौट रही थी, तब देखा गया कि माही थोड़ा लंगड़ाकर चल रहे थे. यानि वह मैच के दौरान भी काफी दर्द में थे, मगर अपनी टीम के लिए उन्होंने फिर भी खेला और जीत दिलाई. 

घुटने की चोट से जूझ रहे हैं MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग एडवाइजर एरिक सिमंस ने भी एमएस धोनी की तकलीफ के बारे में बात की है. उन्होंने बताया है कि धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, लेकिन वह अपने दर्द को भूलकर टीम के लिए खेल रहे हैं. सिमंस ने बताया, मुंबई इंडियंस की टीम हमें 200 रन के अंदर रोकने की ताक में थी, लेकिन आखिरी ओवर के कारण उन्‍हें 207 रन का लक्ष्‍य मिला. हर बार एमएस धोनी हमें हैरान कर देते हैं. क्रीज पर जाना और पहली ही गेंद पर छक्‍का जमा देना और इसे जारी रखना, यह धोनी की खूबी है. वो नेट्स पर भी शानदार बल्‍लेबाजी कर रहे हैं.