logo-image

IPL 2022 : मुंबई जीती तो धोनी होंगे खुश, वजह है ये...

MI vs KKR IPL 2022 : आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की जंग तेज हो चुकी है. सभी टीमें जीत से कम में राजी नहीं होने वाली हैं. मुंबई को छोड़कर अभी सभी टीमों की उम्मींद बनी हुई है.

Updated on: 09 May 2022, 01:08 PM

नई दिल्ली :

MI vs KKR IPL 2022 : आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की जंग तेज हो चुकी है. सभी टीमें जीत से कम में राजी नहीं होने वाली हैं. मुंबई को छोड़कर अभी सभी टीमों की उम्मींद बनी हुई है. बीते मैच की बात करें तो धोनी की चेन्नई (CSK) ने शानदार तरीके से दिल्ली (DC) की टीम को हराया. इस जीत के बाद चेन्नई की उम्मींद कुछ हद तक बनी हुई हैं. पर अगर चेन्नई को प्लेऑफ में जाना है तो खुद की जीत के साथ-साथ दूसरी टीमों की हार की भी कामना करनी होगी. आज मुंबई और कोलकाता के बीच मुकाबला खेला जाना है. ऐसे में धोनी यही उम्मींद कर रहे होंगे कि मुंबई कोलकाता को मात दे दे. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फोर्ब्स ने माना, आईपीएल है सभी खेलों में सरताज!

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो अभी चेन्नई की टीम 8th पोजीशन पर है. वहीं कोलकाता की टीम 9th पर. ऐसे में अगर मुंबई कोलकाता को हरा देती है तो चन्नई से आगे कोलकाता नहीं निकल पाएगी. ऐसे में चेन्नई के पास ज्यादा अवसर बन जाएंगे. साथ ही चेन्नई ये भी चाहेगी कि मुंबई की टीम बड़े मार्जिन के साथ कोलकाता को हराये.

यह भी पढ़ें - MI vs KKR : आज मुंबई से भिड़ेगी कोलकाता, ये हो सकती है प्लेइंग 11!

कोलकाता की हार के साथ चेन्नई की टीम बेंगलुरु, दिल्ली और हैदराबाद की हार की भी कामना कर रही होगी. पर धोनी को एक बात ध्यान रखना होगा कि अपने सभी मैच उन्हे अपने नाम करने होंगे.