logo-image

MS Dhoni IPL 2022 : आ गया CSK में जादूगर, अब आएगा मजा!

CSK Captain MSD IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत जिस तरह से हुई थी, अब वैसे ही उसका समापन का समय आ गया है.

Updated on: 01 May 2022, 05:17 PM

नई दिल्ली :

CSK Captain MSD IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत जिस तरह से हुई थी, अब वैसे ही उसका समापन का समय आ गया है. मुंबई को छोड़कर अभी सभी टीमें प्लेऑफ में जा सकती हैं. ऐसे में इस लीग में रोमांच का बढ़ना तय है. आईपीएल के प्लेऑफ मैच से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स ने एक मास्टर स्ट्रोक खेला है. टीम ने अपने जादुई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) को वापस टीम की कमान दे दी है. देखने वाली बात होगी किस तरह से धोनी टीम की नैया को पार लगा पाते हैं. धोनी की कप्तानी पर किसी को भी शक नहीं है. हालांकि  एक्सपर्ट ये बात कर रहे हैं कि धोनी जडेजा के होते हुए भी खुद कप्तानी कर रहे थे, ऐसे में कोई भी चमत्कार होना उम्मींद नहीं है. 

चेन्नई के आईपीएल 2022 के सफर की बात करें तो बहुत ही निराश इस टीम ने किया है. टीम 8 मुकाबलों में केवल 2 ही मैच अपने नाम कर सकी है. टीम ने जहां 2021 के आईपीएल में खिताब अपने नाम किया था लेकिन इस बार वो जादू नहीं हो पाया है.

धोनी के प्रदर्शन की बात करें तो आईपीएल 2022 इस महान खिलाड़ी के लिए मिला जुला रहा है. एक दो मुकाबलों में धोनी ने अपने नाम के जैसे कमाल करके दिखाया है. लेकिन लगातार धोनी अपने बल्ले से जादू नहीं बिखेर सके हैं.