logo-image

IPL 2022 : अगर ये हो गया तो CSK होगी प्लेऑफ में, Dhoni को है आस!

MS Dhoni & CSK in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कई ऐसे फैसले देखने को मिले हैं जिन पर भरोसा नहीं किया जा सकता. पहले तो बड़े-बड़े बल्लेबाज इस बार फेल हुए हैं, जिसमें ऋतुराज (Rituraaj), डेविड वार्नर (Devid Warner), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जैसे नाम शामिल हैं.

Updated on: 11 May 2022, 01:19 PM

नई दिल्ली :

MS Dhoni & CSK in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कई ऐसे फैसले देखने को मिले हैं जिन पर भरोसा नहीं किया जा सकता. पहले तो बड़े-बड़े बल्लेबाज इस बार फेल हुए हैं, जिसमें ऋतुराज (Rituraaj), डेविड वार्नर (Devid Warner), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जैसे नाम शामिल हैं. इसके आलावा बड़ी टीम जैसे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) वो जादू नहीं दिखा पाई जिसके लिए ये टीम जानी जाती हैं. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो सके. हालाँकि मुंबई की टीम तो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है पर धोनी की टीम चेन्नई अभी भी रेस में शामिल है. लेकिन अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी किस्मत का भी साथ इस टीम को मिलना होगा।

धोनी अब यही चाहेंगे कि टीम अपने मुकाबले तो जीते ही साथ में जो दूसरी बड़ी टीमें हैं वो अपने बचे हुए सारे मुकाबले अपने नाम करे. अगर ऐसा होता है कि टॉप 3 की टीमें मैच जीतते हैं तो चेन्नई के लिए रस्ते खुल जाएंगे।

अंक तालिका की बात करें तो चेन्नई की टीम इस समय नौवें नंबर पर है. टीम सभी मुकाबले जीतकर भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी, इसलिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टॉप 3 टीमों से ये आस लगा कर बैठे हैं.