logo-image

IPL 2022 : धोनी ने बदली अपनी 'प्लानिंग', अब ऐसे लड़ेगी 'चेन्नई'

IPL 2022 : लखनऊ और अहमदाबाद की टीम फायदे में है. साथ ही उनके पास पास लिमिट पर अच्छी खासी है, ऐसे में मेगा ऑक्शन के दिन लखनऊ,अहमदाबाद की टीम धूम मचा सकती है.

Updated on: 02 Feb 2022, 07:58 AM

नई दिल्ली:

IPL 2022  :आईपीएल 2022 के लिए तैयारी आपने जोरों शोरों पर हैं और उम्मीद है कि बड़े खिलाड़ी इस बार बड़ा धमाल करके दिखाएंगे. लेकिन जैसा आप जानते हैं कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आखरी बार कप्तान के तौर पर हो सकते हैं इसलिए एम एस धोनी के फैंन चाहेंगे कि इस बार वह आईपीएल खिताब अपने फैंस को जिताकर जाएं. अगर चेन्नई सुपर किंग्स की तैयारी की बात करें तो टीम की तैयारी बहुत ठीक चल रही है, धोनी ने अपनी प्लानिंग में चेंज करते हुए अभी स्पिनर की जगह फास्टर को टीम में शामिल करने का फैसला किया है क्योंकि जैसे आप जानते हैं कि आईपीएल के सारे मैच मुंबई में होने हैं, जहां की पिच पर स्पिनर्स का रोल ज्यादा नहीं होता है इसलिए एम एस धोनी ने अपनी प्लानिंग में चेंज किया है और उम्मीद करते हैं कि यह चेंज धोनी के लिए फायदे में ही जाए.

यह भी पढ़ें - IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

केवल चेन्नई सुपर किंग्स ही नहीं बल्कि दूसरी टीमों ने भी अपनी प्लानिंग में चेंज किए हैं. कई टीमों का मानना है कि अगर ये बात पहले से BCCI बता देता यानी रिटर्न लिस्ट से पहले अगर क्लियर हो जाता तो हो सकता है कि टीम अपनी प्लानिंग में बदलाव रिटेन में कर देतीं.

यह भी पढ़ें -IPL 2022 : अगर ऐसा हो गया तो धोनी से बहुत आगे निकल जाएंगे रोहित शर्मा..

BCCI ने 90 करोड़ की प्राइस लिमिट सभी टीमों को दी है, ऐसे में अब पुरानी टीमों के सामने पर्स को लेकर भी एक समस्या खड़ी हो चुकी है कि किस प्रकार टीम का कोर सेट किया जाए. हालांकि इस मामले में लखनऊ और अहमदाबाद की टीम फायदे में है. साथ ही उनके पास पास लिमिट पर अच्छी खासी है, ऐसे में मेगा ऑक्शन के दिन लखनऊ,अहमदाबाद की टीम धूम मचा सकती है.