logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2025 में खेलेंगे या नहीं महेंद्र सिंह धोनी? सुरेश रैना ने बताई अंदर की बात

MS Dhoni : क्या महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल 2024 आखिरी सीजन है? या वह आईपीएल 2025 में भी खेलते नजर आएंगे? इसपर सुरेश रैना और आरसीपी सिंह ने क्या कहा...

Updated on: 17 Apr 2024, 06:51 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni : चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी जब मैदान पर उतरते हैं, तो दर्शकों के बीच ऐसा शोर मचता है, जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएं. आईपीएल 2024 में धोनी कमाल की लय में हैं. वह अपनी छोटी-छोटी पारियों से ना केवल फैंस का दिल जीत रहे हैं, वहीं अपनी टीम को जीत भी दिला रहे हैं. ऐसे में अब फैंस के मन में सवाल आ रहा है कि क्या धोनी आईपीएल 2025 में भी खेलने वाले हैं? इसका जवाब माही के करीबी दोस्त सुरेश रैना ने एक शब्द में बताया है...

सुरेश रैना ने क्या कहा?

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आईपीएल 2024 में कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए मैच में तो उन्होंने ऐसी बैटिंग की, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया. माही आए और 20वें ओवर की 4 गेंदों पर लगातार 3 छक्कों के साथ कुल 20 रन बना दिए. उनकी इस पारी ने चेन्नई को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. भले ही धोनी की उम्र 42 साल हो गई है, लेकिन उनमें अभी भी युवाओं वाली फुर्ती है और वह विकेट के पीछे भी अद्भुत कैच लेते दिखते हैं. ऐसे में अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या आईपीएल 2024 उनका आखिरी सीजन होगा या फिर आईपीएल 2025 में एक बार फिर वह मैदान पर उतरेंगे.

धोनी के फ्यूचर को लेकर बात करते हुए जब सुरेश रैना और आरपी सिंह से सवाल पूछा गया कि क्या धोनी का ये आखिरी सीजन होगा? इसपर आरपी ने कहा, ऐसा लग तो नहीं रहा है कि ये उनका आखिरी सीजन होगा. रैना क्या लगता है. इसपर चिन्ना थाला ने कहा, खेलेंगे. फिर RP सिंह ने कहा एक सीजन बोलेंगे तो 2 सीजन खेल जाएंगे.

घुटने की चोट से जूझ रहे हैं माही

आईपीएल 2024 में भले ही महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के लिए सारे मैच खेल रहे हैं. पूरे 20 ओवर विकेटकीपिंग कर रहे हैं और बल्ले से रन भी बना रहे हैं. लेकिन, ये बात किसी से छिपी नहीं है कि धोनी घुटने की चोट से परेशान हैं. मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच के बाद उन्हें लंगड़ाकर चलते भी देखा गया था. हालांकि, क्रिकेट फैंस यही चाहेंगे कि वह फिट रहे और ज्यादा से ज्यादा समय तक CSK की जर्सी में दिखें.