logo-image

MS Dhoni की मैदान पर हुई वापसी, अब होगा असली खेल, VIDEO

MS Dhoni IPL 2023 : आईपीएल शुरू होने में थोड़ा ही समय बाकी है. अप्रैल के पहले हफ्ते में ये लीग शुरू हो जाएगी.

Updated on: 01 Feb 2023, 02:18 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni IPL 2023 : आईपीएल शुरू होने में थोड़ा ही समय बाकी है. अप्रैल के पहले हफ्ते में ये लीग शुरू हो जाएगी. आईपीएल के लिए चेन्नई के कप्तान धोनी ने भी अपनी कमर कस ली है. इसके लिए धोनी ने मैदान पर वापसी कर ली है. धोनी के फैंस हमेशा से उनकी बल्लेबाजी के लिए इंतजार करते रहते हैं. आईपीएल ही एक जगह है जहां धोनी अपने बल्ले से धूम मचाते हुए नजर आते हैं. कोरोना की वजह से पिछले 2 साल से आईपीएल केवल मुंबई या फिर एक दो मैदान पर ही होते हुए नजर आया. लेकिन इस बार फिर से पूरे देश में आईपीएल के मैच होंगे. ऐसे में चेन्नई के फैंस एक बार फिर धोनी को चेपॉक के मैदान पर खेलते हुए देख सकते हैं. धोनी ने आईपीएल 2023 के लिए प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है. पहले आप ये वीडियों देखें, उसके बाद आपको आगे की कहानी बताते हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो से ये भी साफ हो रहा है कि धोनी आईपीएल 2023 के लिए अपनी तैयारियों को पुख्ता कर चुके हैं. ये सीजन धोनी के लिए आखिरी हो सकता है. ऐसे में धोनी की तरफ से कोई भी कमी नहीं देखने को मिलेगी. धोनी चेन्नई को आईपीएल 4 बार जीता चुके हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि ये सीजन धोनी के लिए एक और आईपीएल की जीत का आंकड़ा हो सकता है. 

सीएसके संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (सी) (डब्ल्यूके), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश थिक्षणा

आईपीएल 2023 के लिए चेन्नई की टीम

विकेटकीपर: एमएस धोनी, डेवोन कॉनवे (न्यूजीलैंड)

बल्लेबाज: रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुभ्रांशु सेनापति, शैक रशीद, अजिंक्य रहाणे

ऑलराउंडर: मोइन अली (इंग्लैंड), शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, ड्वेन प्रिटोरियस (दक्षिण अफ्रीका), मिचेल सेंटनर (न्यूजीलैंड), बेन स्टोक्स (इंग्लैंड), काइल जैमीसन (न्यूजीलैंड), अजय मंडल, भगत वर्मा, निशांत सिंधु

गेंदबाज: दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना (श्रीलंका), सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्षणा (श्रीलंका)