logo-image

मोईन अली ने धोनी की तारीफ की, कहा- धोनी अपनी कप्तानी में पूरी आजादी देते हैं

मोईन खान ने मैच के बाद कहा, मुझे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा जा रहा, इसलिए मैं अपनी शैली के अनुसार तैज बैटिंग कर पा रहा हूं. गेंदबाजी में भी मुझे मजा आ रहा है. हमें सूखी गेंद मिली और सामने दो खब्बू बल्लेबाज थे, इसका भी मुझे फायदा मिला.

Updated on: 20 Apr 2021, 04:52 PM

highlights

  • राजस्थान के खिलाफ मोईन अली ने किया था शानदार
  • मैच जिताऊ गेंदबाजी कर बने थे मैन ऑफ द मैच
  • धोनी अपनी कप्तानी में आपको पूरी आजादी देते हैं : मोइन अली

 

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत में मैन आफ द मैच रहे चेन्नई सुपर किंग्स के आलराउंडर मोईन अली ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है. चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया. मोईन खान ने मैच में आलराउंड प्रदर्शन किया. उन्होंने बल्लेबाजी में 26 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी तीन ओवर में सात देकर तीन विकेट लिए और इसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला.

मोईन अली ने मैच के बाद कहा, मुझे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा जा रहा, इसलिए मैं अपनी शैली के अनुसार तैज बैटिंग कर पा रहा हूं. गेंदबाजी में भी मुझे मजा आ रहा है. हमें सूखी गेंद मिली और सामने दो खब्बू बल्लेबाज थे, इसका भी मुझे फायदा मिला. चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया. मोईन खान ने आगे कहा, धोनी अपनी कप्तानी में आपको पूरी आजादी देते हैं कि आप वो सब कर सके, जो आप कर सकते हैं और करना चाहते हैं. जाडेजा के साथ गेंदबाजी करना अपने आप में एक फन है.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि आलराउंडर मोईन अली टीम में छठे गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं और इसलिए उन्हें अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत नहीं हैं. चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया. मोईन ने मैच में आलराउंड प्रदर्शन किया. उन्होंने बल्लेबाजी में 26 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी तीन ओवर में सात देकर तीन विकेट लिए और इसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला.

धोनी ने मैच के बाद कहा, दीपक और सैम करन ने पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. दीपक थोड़ा और फुल और स्विंग गेंदबाजी कर सकते थे, लेकिन उन्होंने बीच में नकर और स्लोअर गेंद शुरू करना दिया. लेकिन यह गेम का हिस्सा है. उन्होंने आगे कहा, हमारे पास पांच अच्छे गेंदबाज हैं और हमें शायद छठे गेंदबाज की जरूरत भी नहीं, लेकिन हमारे पास छठे गेंदबाज के रूप में मोईन अली जैसे छठे गेंदबाज हैं, जो कि ना सिर्फ विकेट ले रहे, रन भी रोक रहें और रन भी बना रहें.