logo-image

MIvsRR Toss Playing 11 : रोहित शर्मा ने जीता टॉस, पहले बल्‍लेबाजी, देखिए पूरी प्‍लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 में पांच मैच खेल चुकी हैं, इसमें से तीन में तो उसे जीत मिली है, वहीं दो में उसे हार का भी मुंह सामना करना पड़ा है.

Updated on: 06 Oct 2020, 07:08 PM

नई दिल्‍ली :

MI vs RR IPL Toss LIVE : आईपीएल 2020 में आज के मैच में एक तरफ हिटमैन रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम होगी, वहीं उनके सामने स्‍टीव स्‍मिथ की कप्‍तानी वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम होगी. आज का मैच मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स यानी दोनों टीमों के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण होने वाला है. रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 में पांच मैच खेल चुकी हैं, इसमें से तीन में तो उसे जीत मिली है, वहीं दो में उसे हार का भी मुंह सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस की टीम छह अंकों के साथ टीम प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. वहीं दूसरी ओर राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम को चार में से दो में जीत और दो मैचों में हार मिली है, यानी वे हार जीत के साथ बराबरी पर हैं. राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम चार अंकों के साथ प्‍वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है. 

आईपीएल में अब तक मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 21 मैच हो चुके हैं. दोनों टीमों ने इसमें से 10-10 मैच जीते हैं. यानी दस मैच मुंबई इंडियंस ने जीते हैं, वहीं दस ही मैचों में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने जीते हैं. एक मैच बारिश के कारण नहीं हो पाया था, इसलिए मुकाबला अभी तक बराबरी पर ही चल रहा है.

राजस्थान रॉयल्स: राजस्थान रॉयल्स: यशस्‍वी जायसवाल, स्टीव स्मिथ, जोस बटलर संजू सैमसन, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, टॉम करन, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत, कार्तिक त्‍यागी

मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, ट्रेंट बोल्ट, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह