News Nation Logo
Breaking
Banner

Dhoni News : ये विदेशी निकला धोनी का 'दीवाना'

धोनी (Dhoni) को लेकर सभी की यही राय है कि धोनी बहुत ही अच्छे से मैच को चलाना जानते हैं.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 22 Dec 2021, 11:16:37 AM
mitchell santner praise mahendra singh dhoni

mitchell santner praise mahendra singh dhoni (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • स्पिनर सेंटनर ने धोनी की तारीफ की
  • बोले, CSK के लिए खेलना रहा फायदेमंद

 

नई दिल्ली :  

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का दीवाना कौन नहीं है. भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ी भी धोनी को अपना पसंदीदा प्लेयर मानते हैं. धोनी ने अपने क्रिकेट करियर में वो सभी अपनी मेहनत से पाया है जो किसी खिलाड़ी के लिए सपने से कम नहीं होता. अभी के समय धोनी को लेकर न्यूजीलैंड के स्पिनर सेंटनर (Mitchell Santner) ने अपनी राय राखी है. सेंटनर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि क्रिकेट के अंदर मुझे केन विलियमसन और महेंद्र सिंह धोनी दो ऐसे खिलाड़ी लगे हैं जो सबसे ज्यादा शांत रहते हैं. दोनों की कप्तानी करने का तरीका अलग-अलग है. लेकिन दोनों ही सफल कप्तानों में से एक हैं. 

आपको बताते चलें कि सेंटनर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी की कप्तानी में खेल चुके हैं. सेंटनर आगे कहते हैं कि धोनी जिस हिसाब से मैच को चलाते हैं, वो काबिल के तारीफ है. एक गेंदबाज के लिए स्टंप के पीछे धोनी का होना बहुत ही फायदेमंद रहता है. धोनी स्टंप के पीछे से गेंदबाजों को व्यूज देते रहते हैं. चेन्नई के लिए खेलते हुए मैंने धोनी से बहुत कुछ सीखा है. 

सेंटनर की ये धोनी के लिए राय कुछ अलग नहीं है. आप देखेंगे कि जितने भी खिलाड़ी धोनी के अंडर खेलते हैं, सभी उनकी कप्तानी और उनकी सोच की तारीफ करते हैं. ऐसे ही थोड़ी ना धोनी भारत के सफल कप्तानों की लिस्ट में टॉप पर हैं. 

First Published : 22 Dec 2021, 11:16:02 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.