logo-image

IPL 2022:सिर्फ 11 गेंदों में जड़ दिए 110 रन,ऑक्शन में पैसों की बारिश!

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे, जिसने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कई खिलाड़ियों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. आईपीएल टीमों की नजर इस खिलाड़ी पर जरुर गई होगी. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारें में.

Updated on: 08 Jan 2022, 04:37 PM

highlights

  • न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज ने खेली तूफानी पारी
  • पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का तोड़ा रिकॉर्ड
  • आईपीएल 2022 में हो सकती है एंट्री

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी चल रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. इसके साथ ही टीमों  की निगाहें राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय और घरेलु क्रिकेट (Domestic Cricket) पर भी नजरे होंगी. क्योंकि अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीमें  यहीं से टारगेट करेंगी. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे, जिसने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कई खिलाड़ियों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. आईपीएल टीमों (IPL Teams) की नजर इस खिलाड़ी पर जरुर गई होगी. आइये जानते हैं  उस खिलाड़ी के बारें में. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं न्यूजीलैंड के तूफानी बल्लेबाज माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) हैं. माइकल  ब्रेसवेल ने आज न्यूजीलैंड के घरेलू टी-20 लीग सुपर स्मैश लीग (T20 League Super Smash League) में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट (Central District) के खिलाफ खेलते हुए 216.92 की  स्ट्राइक रेट से 65 गेंदो में नाबाद 141 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने कई बल्लेबाजों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर  दिया. 

माइकल ब्रेसवेल ने अपनी इस पारी के दौरान 11 चौके और 11 छक्के जड़े. उन्होंने 22 गेंदो में 110 रन बनाए. माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) ने बाबर आजम (Babar Azam) के वर्ल्ड रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया. ब्रेसवेल कप्तान सफल रन चेज में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले  खिलाड़ी बन गए हैं. 

यह भी पढ़ें: KKR के इस खिलाड़ी की है एनिवर्सरी, पत्नी देती है बड़े बड़ों को मात

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले माइकल ब्रेसवेल की ये पारी उनपर धनवर्षा करा सकती है. अगर आईपीएल  2022 के मेगा ऑक्शन में माइकल ब्रेसवेल अपना नाम डालेंगे तो उनको लेने के लिए टीमें जद्दोजहद कर सकती हैं.  उम्मीद है कि माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) महगे खिलाड़ीयों की लिस्ट में भी शामिल हो सकते हैं.