logo-image

MI vs UPW Dream 11 Prediction: ये है मुंबई और यूपी की बेस्ट ड्रीम 11 टीम, इन्हें चुने कप्तान!

बता दें कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अपने आखिरी लीग मुकाबले में स्मृति मंधाना के आरसीबी को हराकर आ रही है. हालांकि एमआई की बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही थी. हेले मैथ्यूज मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं. उन्होंने लीग

Updated on: 24 Mar 2023, 03:39 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians vs UP Warriors Dream 11 Prediction: वीमेंस प्रीमियर लीग में आज मुंबई इंडियंस बनाम यूपी वॉरियर्स (MI vs UPW) के बीच एलिमिनेटर  मुकाबला खेला जाएगा. फाइनल में जगह पक्की करने के लिए दोनों टीमों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. एक तरफ मुंबई इंडियंस की अगुवाई हरमनप्रीत कौर करते नजर आएंगी तो वहीं दूसरी तरह एलिसा हीली के हाथों में यूपी वारियर्स की कमान होगी. हम आपको बताते हैं कि इस बड़े मुकाबले में किन-किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं. 

बता दें कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अपने आखिरी लीग मुकाबले में स्मृति मंधाना के आरसीबी को हराकर आ रही है. हालांकि एमआई की बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही थी. हेले मैथ्यूज मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं. उन्होंने लीग के 8 मैचों में 232 रन बनाए हैं. ऐसे में मुंबई की टीम और फैंस को उम्मीद होगी कि उनके बल्ले से फिर से रन निकले और वह टीम को फाइनल में पहुंचने में मदद करें. वहीं वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के पहले सीजन के आखिरी आखिरी लीग मुकाबला में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों यूपी वॉरियर्स की टीम हार कर आ रही है. लेकिन यूपी के पास काफी शानदार खिलाड़ी और हिटर हैं जो मैच में जीत दिला सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'इम्पैक्ट प्लेयर' के बाद आईपीएल में एक और नियम होगा लागू, अब DRS में होगा बदलाव

डी.वाई. पाटिल की पिच रिपोर्ट

मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में तेज गेंदबाज बल्लेबाजों पर हावी रह सकते हैं. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अगर 160 के करीब रन बना लेती है तो दूसरी टीम को चेज करना आसान नहीं होने वाली है. पिच पर काफी उछाल भी देखने को मिल सकता है. हालांकि शुरू में कोई टीम अपना विकेट जल्दी नहीं गंवाती है तो फिर बल्लेबाजी करना आसान होगा. 

मुंबई इंडियंस बनाम यूपी वॉरियर्स ड्रीम 11 टीम (Mumbai Indians vs UP warriors Dream 11 Team)

कप्तान - नेट साइवर

उप-कप्तान - सायका इशाक

विकेटकीपर - एलिसा हीली

बल्लेबाज - मैथ्यूज, हरमनप्रीत, ग्रेस हैरिस

ऑलराउंडर - अमेलिया केर, ताहलिया मैक्ग्रा, वस्त्राकर

गेंदबाज - एक्लेस्टोन, कलिता

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: 'सिक्योरिटी की नहीं उन्हें हार का डर है', भारत के पाकिस्तान में नहीं खेलने पर आया दिग्गज का बयान

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस: यास्तिका भाटिया, हेले मैथ्यूज, नेट साइवर, हरमनप्रीत कौर, अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, सायका इशाक, जिंतिमनी कलिता.

यूपी वॉरियरज़: एलिसा हीली, श्वेता सहरवत, सिमरन शेख, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, किरण नवगिरे, दीप्ति शर्मा, एक्लेस्टोन, सरवानी, पार्शवी चोपड़ा, यशश्री.