logo-image

MI vs UP : यूपी ने रोका मुंबई का विजय रथ, 5 विकेट से दी मात

MI vs UP WPL 2023 : विमेंस आईपीएल (WPL 2023) में आज आरसीबी और यूपी (MI vs UP) के बीच मुकाबला खेला गया.

Updated on: 18 Mar 2023, 06:53 PM

नई दिल्ली:

MI vs UP WPL 2023 : विमेंस आईपीएल (WPL 2023) में आज आरसीबी और यूपी (MI vs UP) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें यूपी टीम ने ग्रेस हैरिस की पारी की बदौलत बाजी मार ली है. मुकाबला 5 विकटों से अपने नाम कर लिया है. MI की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 का टारगेट यूपी की टीम के सामने रखा. बल्लेबाजी की बात करें तो मुंबई के लिए हेले मैथ्यूज ने 35 रन की पारी खेली. साथ में हरमनप्रीत कौर ने 25 रन बनाए. इनके अलावा वोंग ने 32 रन की पारी खेली. कप्तान हरमनप्रीत कौर खास कमाल नहीं कर सकीं. यस्तिका भाटिया ने 07 रनों का योगदान मुंबई के लिए दिया. हेले मैथ्यूज की बल्लेबाजी की वजह से टीम 120 रन के पार जा पाई. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

ऐसी रही UP की गेंदबाजी

वहीं UP की गेंदबाजी की बात करें तो एक्लेस्टोन ने मुबई के 3 बल्लेबाजों को आउट किया. वहीं गायकवाड़ 2 विकेट हांसिल कर सकीं. दीप्ति शर्मा को 2 सफलता मिली. इसका नतीजा ये हुआ कि मुंबई 130 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई. टीम की बल्लेबाजी अगर ठीक रहती तो स्कोर 160 के पार चला जाता.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: पिच पर सवाल क्यों..बल्लेबाजी करना सीखो, WTC Final को लेकर कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान

UP ने की रही धीमी शुरूआत

UP ने पारी की शुरूआत बेहद ही धीमी की. पहले 5 ओवर में टीम 25 का स्कोर ही पार कर पाई थी. ग्रेस हैरिस ने मैच जिताऊ पारी खेली. 39 रन का योगदान टीम को दिया.  टीम के लिए मैकग्राथ ने शानदार 38 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th Test: अहमदाबाद में कैसा है भारत का रिकॉर्ड, आखिरी बार 2021 में टीम इंडिया ने यहां इंग्लैंड को दी थी मात