logo-image

MI vs SRH: मुंबई इंडियंस ने शेयर की अर्जुन तेंदुलकर की ऐसी पोस्ट, क्या देने वाले हैं आज मौका

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम पिछले मैचों में कई नये खिलाड़ियों को मौका दे चुकी है लेकिन सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को अभी तक मौका नहीं मिला है. अब मुंबई इंडियंस ने उनकी एक फोटो शेयर की है.

Updated on: 17 May 2022, 02:39 PM

दिल्ली:

MI vs SRH: आईपीएल-2022 (IPL-2022) में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के ऊपर तमाम निगाहें थी. कई आईपीएल प्रशंसकों को उम्मीद थी कि उन्हें मौका मिल सकता है लेकिन अभी तक उन्हें नहीं खिलाया गया है. आज (मंगलवार) मुंबई इंडियंस का सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला है. मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. पिछले कुछ मैचों में मुंबई इंडियंस ने नए चेहरों को मौका दिया था. मुंबई इंडियंस की ओर से ऋतिक शौकीन और रिले मेरेडिथ को डेब्यू कराया गया था. ऋतिक ऑफ ब्रेक स्पिनर हैं. वह दिल्ली के रहने वाले हैं. वहीं, रिले मेरेडिथ आस्ट्रेलिया से हैं. इसके कुछ मैच बाद रमनदीप सिंह को भी मौका दिया गया. 

इसे भी पढ़ें: MI vs SRH: क्या होगी मैच की ड्रीम 11 टीम, जानिए सबसे सही अनुमान 

अब सवाल उठ रहा है कि जब इतने नये खिलाड़ियों को मौका दिया गया तो अर्जुन तेंदुलकर को मौका क्यों नहीं दिया जा रहा है. सोशल मीडिया पर आईपीएल प्रेमियों के इस सवाल पर बेशक अभी तक मुंबई इंडियंस ने चुप्पी साधी है लेकिन अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर अर्जुन तेंदुलकर की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें अर्जुन तेंदुलकर हाथ गेंद में लिए दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर कुछ लोगों ने तो कमेंट भी कर दिया, 'अर्जुन तेंदुलकर को एक मैच तो खिला लो'. 

सचिन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर ने भी सोशल मीडिया पर अपने भाई की यह तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के शेयर होने के बाद यह सवाल उठ रहा है कि क्या मुंबई इंडियंस, अर्जुन तेंदुलकर को एसआरएच के खिलाफ मौका देने वाली है. हालांकि इस विषय पर अभी तक स्पष्ट कुछ कहा नहीं गया है. अब उन्हें आज के मैच में मौका मिलता है या नहीं, शाम को पता चलेगा.