logo-image

MI vs RCB Predicted Dream 11 Team: किस पर लगा सकते हैं दांव

IPL 2020, MI vs RCB, Dream 11: किरोन पोलार्ड की टीम मुंबई इंडियंस का सामान अब आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होने वाला है.

Updated on: 28 Oct 2020, 03:49 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, MI vs RCB, Dream 11: किरोन पोलार्ड की टीम मुंबई इंडियंस का सामान अब आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होने वाला है. दोनों टीमें मजबूत हैं क्योंकि सात मैच में जीत के साथ दोनों टीमों के 14 अंक हैं. ये मुकाबला अबु धाबी के मैदान पर होने वाला है जहां दोनों टीमें पहले भी खेल चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है. मुंबई इंडियंस ने यहां 7 मैच खेले हैं जिसमें पांच जीते हैं, आरसीबी ने दो मैच खेले और दोनों में जीत दर्ज की है.

ये भी पढ़ें: MI vs RCB Live Streaming: आज प्ले ऑफ में एक टीम पक्की हो जाएगी

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आईपीएल में अब तक 26 बार आमना सामना किया है. जिसमें 16 बार मुंबई इंडियंस ने बाजी अपने नाम की है और सिर्फ 10 बार आरसीबी जीत का स्वाद चख पाई है. पिछली बार जब दोनों टीमों का मैच हुआ था तब आरसीबी ने जीत दर्ज की थी. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है जबकि पहली गेंद 7:30 बजे फेंकी जाएगी.

ये भी पढ़ें: IPL Points Table: कौन है टॉप पर...कौन है सबसे नीचे

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने दुबई में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर के पास कई सारे अच्छे खिलाड़ी है जिनपर आप दांव लगा सकते हैं. सबसे ज्यादा आज के मुकाबले में विराट कोहली पर निगाहें रहने वाली है, डि कॉक, डिविलियर्स पर है. 

Dream 11

विकेटकीपर

क्विंटन डि कॉक- 10.0
एबी डिविलियर्स -10.0
ईशान किशन- 8.5

बल्लेबाज

विराट कोहली- 10.5
एरोन फिंच- 8.5
हार्दिक पांड्या- 8.5

ऑलराउंडर्स


क्रिस मोरिस -9.5

गेंदबाज


युजवेंद्र चहल- 9.0
ट्रेंट बोल्ट- 9.0
राहुल चाहर- 8.5
मोहम्मद सिराज- 8.0