logo-image

MI vs RCB: मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, चोट की वजह से टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

MI vs RCB: मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद चोट की वजह से आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह हार्विक देसाई को मुंबई ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया है.

Updated on: 11 Apr 2024, 05:26 PM

नई दिल्ली:

Vishnu Vinod Ruled Out : आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस को झटका लगा है. दरअसल टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद चोट की वजह से इस पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. विष्णु ने इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं खेला था, लेकिन अब वह चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. मुंबई ने उनकी जगह हार्विक देसाई को टीम में मौका दिया है. हार्विक भारत की अंडर 19 टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं.

Mumbai Indians के विकेटकीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद के हाथ में चोट लगी है. जिसके वजह से वह एक भी मैच खेले बिना IPL 2024 से बाहर हो गए हैं. मुंबई ने विष्णु विनोद की जगह हार्विक देसाई को टीम में शामिल किया है. हार्विक भारत की अंडर 19 वर्ल्ड कप फाइनल टीम का हिस्सा रह चुके हैं. वे 2018 में दमदार परफॉर्मेंस करने वाले प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO : 'लोग मेरे बर्ताव से...', विराट कोहली ने गंभीर-नवीन के साथ हुए विवाद पर दिया रिएक्शन

छठे मैच में आरसीबी से भिड़ेगी मुंबई की टीम

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 25वां मैच 11 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन मुंबई को 4 मैचों में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली है और टीम प्वाइंट टेबल में 8वें नंबर पर मौजूद है. जबकि बेंगलुरु की टीम ने 5 में से 4 मैचों में हार का सामना किया है और एक मैच जीती है. RCB की टीम प्वाइंट्स टेबल पर 9वें नंबर पर है. ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. तो चलिए जानते हैं मुंबई और बैंगलुरु की टीम आज किस प्लेइंग11 के साथ उतर सकती हैं.