logo-image

MI vs RCB Dream11 Team: मुंबई और बैंगलुरु के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुनें कप्तान

MI vs RCB Dream 11: आईपीएल 2024 का 25वां मैच आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. चलिए जानते हैं कि इस मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

Updated on: 11 Apr 2024, 03:28 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians vs Royal Challengers Bengaluru Dream 11 : मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 25वां मैच आज वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन मुंबई को 4 मैचों में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली है और टीम प्वाइंट टेबल में 8वें नंबर पर मौजूद है. जबकि बेंगलुरु की टीम ने 5 में से 4 मैचों में हार का सामना किया है और एक मैच जीती है. RCB की टीम प्वाइंट्स टेबल पर 9वें नंबर पर है. ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. तो चलिए जानते हैं MI vs RCB मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

कैसी रहेगी वानखेड़े स्टेडियम की पिच?

वानखेड़े स्टेडियम की पिच की बात करें, तो यहां बल्लेबाजों का दबदबा रहता है. गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है. चिन्नास्वामी के साथ, इस मैदान पर आईपीएल में सबसे अधिक छक्के लगे हैं. इसके अलावा, वानखेड़े में स्पिनर्स की काफी पिटाई होती है. हालांकि तेज गेंदबाज कारगर साबित होते हैं. दोनों ही टीमों में धाकड़ बल्लेबाज मौजूद हैं. इसलिए मुंबई और बैंगलुरु के बीच आपको एक हाईवोस्कोरिंग वाला मैच देखने को मिल सकता है. यहां पहली पारी का औसत स्कोर 167 है. मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा ने यहां सबसे ज्यादा 574 रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वहीं वानखेड़े में विराट कोहली ने RCB के लिए यहां सबसे ज्यादा 852 रन बनाए हैं. 

मुंबई बनाम बैंगलुरु की ड्रीम11 प्रैडिक्शन (MI vs RCB Dream11 Prediction)

कप्तान - रोहित शर्मा

उपकप्तान - विराट कोहली

विकेटकीपर- ईशान किशन, दिनेश कार्तिक

बल्लेबाज - सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड

ऑलराउंडर - हार्दिक पंड्या, रोमारियो शेफर्ड

गेंदबाज - मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह

मुंबई और बेंगलुरु संभावित प्लेइंग 11 (MI Vs RCB Probable Playing 11)

MI की संभावित प्लेइंग 11 : रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्जी, जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल.

RCB की संभावित प्लेइंग 11 : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सौरव चौहान, मयंक डागर, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज, यश दयाल, हिमांशु शर्मा.