logo-image

MI Vs KKR : Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

आईपीएल (IPL) में अब पहला हाफ खत्म हो गया है और दूसरे हाफ के मुकाबले शुरु हो गए हैं.

Updated on: 16 Oct 2020, 06:03 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में अब पहला हाफ खत्म हो गया है और दूसरे हाफ के मुकाबले शुरु हो गए हैं. अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता (KKR) की भिडंत होने वाली है ये मुकाबला अबु धाबी में होने वाला जहां पहले भी टीमें खेल चुकी है. मुंबई इंडियंस मे अपने 7 मुकाबले को में पांच जीते हैं और दो में उसके हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने सात मैच में चार जीते हैं और तीन हारे हैं. दोनों टीमें अब अपना 8वां मैच खेलने जा रही है. मुकाबला शेख जायद स्टेडियम में है तो बता देते हैं कि विकेट यहां की कैसे होने वाली है.

ये भी पढ़ें- RCB vs KXIP: पंजाब से मिली हार के बाद विराट कोहली ने कही ये बात, दंग रह जाएंगे आप


शेख जायद स्टेडियम की पिच कैसी है?

जैसा कि हम बता रहे हैं कि आईपीएल का पहला हाफ खत्म हो गया है और अब लीग दूसरे हाफ में चली गई है. शुरुआती मुकाबलों में यहां की पिच अच्छी थी जिसमें काफी रन बने थे, अब पिच सूख रही है और रन कम बन रहे हैं. पिछले मैच में भी 160 के पास स्कोर गया था. इस सीजन के मुंबई इंडियंस ने यहां पांच मैच खेले हैं और चार जीते हैं. दूसरी ओर केकेआर ने यहां चार मैच खेले हैं जिसमें से एक में हार मिली है. खास बात ये है कि इसी मैदान पर रोहित एंड कंपनी ने ही इन्हें हराया था. पिच यहां की दूसरी पारी में स्लो हो जाएगी जिससे टारगेट को चेंज करने में दिक्कत आ सकती है. दोनों टीमों की कोशिश होगी की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करे और स्कोर बोर्ड पर बड़ा लक्ष्य बनाए.

कैसा होगा तापमान?

आईपीएल 2020 का ये 32वां मैच होने वाला है और यहां से बारिश में रुकावट का कोई मौका नहीं है, आज का तापमान 31 डिग्री का रहने वाला है और ह्यूमेडिटी के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कते आने वाली है क्योंकि यहां हवा 10 किमी की चलने वाली हैं.