logo-image

MI vs DC : रोहित-डेविड और शेफर्ड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को दिया 235 रनों का लक्ष्य

MI vs DC : वानखेड़े में खेले जा रहे आईपीएल के 20वें मैच में दिल्ली के खिलाफ मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर रोमारियो शेफर्ड और टिम डेविड ने तूफानी पारी खेली. शेफर्ड ने आखिरी ओवर में 30 रन जड़े.

Updated on: 07 Apr 2024, 05:16 PM

नई दिल्ली:

MI vs DC : मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 20वां मैच आज वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 विकेट पर 234 रन जड़ दिए हैं. अब दिल्ली को जीत के लिए 235 रन बनाने होंगे. मुंबई के लिए रोमारियो शेफर्ड तूफानी पारी खेली है. उन्होंने आखिरी के ओवर में एनरिक नॉर्टजे की गेंदों पर 30 रन जड़ दिए. शेफर्ड ने 30 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं टिम डेविड भी 21 गेंदों में 45 रन बनाकर नाबाद रहे. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस के लिए ओपनर रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी हुई. फिर अक्षर पटेल ने एक शानदार गेंद पर रोहित शर्मा के रूप में मुंबई को पहला झटका दिया. रोहित 27 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 49 रनों की पारी खेली. इसके बाद लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी कर रहे सूर्यकुमार यादव बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. 

रोमारियो शेफर्ड और टिम डेविड की विस्फोटक पारी

इसके बाद हार्दिक पांड्या और इशान के बीच कुछ देर साझेदारी चली, लेकिन फिर इशान के रूप में मुंबई को तीसरा झटका लगा. ईशान 23 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 42 रनों की शानदार पारी खेलकर अक्षर पटेल का शिकार बने.वही तिलक वर्मा 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे. जबकि हार्दिक पांड्या 33 गेंदों में 39 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद टिम डेविड और रोमारियो शेफर्ड ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. शेफर्ड 10 गेंदों में 4 छक्के और 3 चौकों की मदद से 39 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं टिम डेविड 21 गेंदों में 4 छक्के और 2 चौकों की मदद से 45 रन बनाकर नाबाद रहे.