News Nation Logo
Banner

MI vs DC : अमित मिश्रा ने बरपाया कहर, दिल्ली को जीत के लिए चाहिए इतने रन 

आईपीएल 2021 में आज के मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 137 रन बना लिए हैं. अब दिल्ली कैपिटल्स को ये मैच जीतने के लिए 138 रन बनाने होंगे.

Pankaj Mishra | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 20 Apr 2021, 09:21:49 PM
MI win toss  elect to bat against DC

MI win toss elect to bat against DC (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :  

आईपीएल 2021 में आज के मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 137 रन बना लिए हैं. अब दिल्ली कैपिटल्स को ये मैच जीतने के लिए 138 रन बनाने होंगे. दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये कोई बड़ा स्कोर नहीं है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मुंबई इंडियंस के स्पिनर्स से बचकर रहना होगा. इससे पहले मुंबई इंडियंस को पहला झटका जल्दी ही लगा गया था. टीम के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक जल्दी ही मार्कस स्टॉयनिस के शिकार बन गए. लेकिन इसके बाद आए सूर्य कुमार यादव और रोहित शर्मा ने अच्छे से रन बनाए और टीम को अच्छी स्थिति में ला दिया. लेकिन जैसे ही कप्तान रिषभ पंत ने स्पिनर्स को मोर्च पर लगाया, सारी स्थिति ही बदल गई. अमित मिश्रा ने एक ही ओवर में मुंबई के दो बल्लेबाजों को आउट कर सनसनी फैला दी. वहीं ललित यादव ने भी कमाल की गेंदबाजी की. एक वक्त मैच बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही मुंबई इंडियंस पर अचानक रोक लग गई और टीम एक एक रन के लिए तरसती दिखी. 

यह भी पढ़ें : MIvsDC : मुंबई इंडियंस ने टॉस जीता पहले बल्लेबाजी, ये रही पूरी प्लेइंग इलेवन 

इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आज के मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल के 13वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. मुंबई इंडियंस ने पिछले सीजन में दिल्ली को हराकर आईपीएल का खिताब जीता था और दिल्ली कैपिटल्स के पास अब उस हार का बदला लेने का मौका रहेगा. मुंबई ने इस मुकाबले के लिए एडम मिलने की जगह जयंत यादव को शामिल किया है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने शिमरॉन हेटमायर और अमित मिश्रा को टीम में जगह दी है. मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स ने अपने-अपने पिछले मुकाबले जीते हैं और दोनों टीमों की नजरें इस मुकाबले को जीत लय बरकरार रखने पर होगी. दिल्ली की टीम तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंक लेकर अंक तालिका में तीसरे और मुंबई की टीम इतने ही अंक लेकर चौथे नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें : Delhi vs Mumbai Dream 11 Team : ये हो सकती है आपकी परफेक्ट ड्रीम 11 टीम 

ये रही दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम : पृथ्वी शॉ, श्खिर धवन, स्टीवन स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, शिमरॉन हेटमायर, ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, अमित मिश्रा और आवेश खान.

ये रही मुंबई इंडियंस की पूरी टीम : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट. 

First Published : 20 Apr 2021, 09:18:03 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.