logo-image

MI vs CSK : एमएस धोनी और रोहित शर्मा की आज क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए 

MI vs CSK Palying XI : आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच है. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर है, वहीं मुंबई इंडियंस नंबर चार पर है.

Updated on: 01 May 2021, 04:06 PM

नई दिल्ली :

MI vs CSK Palying XI : आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच है. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर है, वहीं मुंबई इंडियंस नंबर चार पर है. आज एमएस धोनी की सीएसके मैच जीतकर कोशिश करेगी कि प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति और मजबूत की जाए, वहीं मुंबई इंडियंस की कोशिश होगी कि दो और अंक हासिल कर आगे बढ़ा जाए. आज के मैच में दोनों टीमों में कुछ एक बदलाव भी देखने के लिए मिल सकते हैं. हालांकि बहुत ज्यादा बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है. टीम करीब करीब वही रहेगी, जो पिछले मैच में खेलती हुई नजर आई थी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 MIvsCSK : आज कौन सी टीम है भारी, देखिए हेड टू हेड आंकड़े 

पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हराकर अंकतालिका में पांचवां स्थान हासिल कर लिया है. पंजाब की सात मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम अब छह अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. बेंगलोर को सात मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और टीम 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर कायम है. पंजाब किंग्स और मुंबई के एकसमान छह छह अंक हैं, लेकिन मुंबई इंडियंस बेहतर रन रेट के कारण पंजाब से एक स्थान आगे है. चेन्नई 10 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर है. टीम ने छह में से पांच मैच जीते हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर दिल्ली कैपिटल्स के 10-10 अंक हैं. लेकिन बेहतर रन रेट के कारण दिल्ली दूसरे और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है. मुंबई चौथे और कोलकाता नाइट राइडर्स छठे, राजस्थान रॉयल्स सातवें और सनराइजर्स हैदराबाद आठवें नंबर पर है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 MI vs CSK : एमएस धोनी बनाम रोहित शर्मा के बीच आज सुपरहिट मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन : फाफ डु प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी(कप्तान), सैम करन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और लुंगी एंगिडी

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन : क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रूणाल पांड्या, जयंत यादव, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.