logo-image

IPL 2022 : मुंबई के लिए है करो या मरो, रोहित शर्मा को करना होगा यह काम!

MI vs LSG IPL 2022 : MI की हालत ज्यादा खराब है. टीम 5 मुकाबले खेल चुकी है और पांचों ही हार गई है. आज उसका मुकाबला लखनअ के साथ है जो कि करो या मरो होने वाला है.

Updated on: 16 Apr 2022, 09:32 AM

नई दिल्ली:

MI vs LSG IPL 2022 : आईपीएल 2022 में नई टीमों ने जहां अपने प्रदर्शन से सभी को हैरानी में डाल दिया. वही पुरानी टीमें वह कमाल नहीं कर पाई हैं जिसके लिए वह जानी जाती हैं, हम बात करें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की. अगर आप अंक तालिका पर नजर डालेंगे तो देखेंगे जहां मुंबई इंडियंस की टीम 10 वें पायदान पर है वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 9 वें पायदान पर मौजूद है. जिससे साफ पता चलता है इन दोनों टीमों ने वह कमाल नहीं करके दिखाया जो यह पिछले दिनों में करती हुई आई हैं. MI की हालत ज्यादा खराब है. टीम 5 मुकाबले खेल चुकी है और पांचों ही हार गई है. आज उसका मुकाबला लखनअ के साथ है जो कि करो या मरो होने वाला है.

रोहित शर्मा की टीम अगर इस मैच में कमाल नहीं कर पाई तो यकीन मानिए टीम आईपीएल 2022 से बाहर हो जाएगी. मुंबई की टीम के जितने भी मुकाबले बचे हैं अब उसे हर हालत में सभी में जीत दर्ज करनी ही होगी इसके लिए रोहित शर्मा कोई खास बनाना होगा. मुंबई इंडियंस की जीत जब होती है तब उसमें बुमराह का योगदान और रोहित शर्मा का योगदान ज्यादा होता है.

अभी तक मुंबई इंडियंस की टीम में रोहित शर्मा कुछ कमाल कर पाए हैं ना ही बुमराह. अगर इन दोनों खिलाड़ियों ने इस मैच में भी प्रदर्शन नहीं किया तो मुंबई को हार से कोई नहीं बचा सकता. रोहित शर्मा को अच्छी शुरुआत तो मिल रही है लेकिन वह शुरुआत को आगे तक नहीं ले जा पा रहे हैं. और साथ में बुमराह विकेट निकालने के साथ-साथ रन भी लीक कर रहे हैं. ऐसे में इस शानदार गेंदबाज को अपनी लाइन और लेंथ पर काम करने की जरूरत है.